पीवी सिंधु पर बायोपिक बनाएंगे सोनू सूद

पीवी सिंधु पर बायोपिक बनाएंगे सोनू सूद
पीवी सिंधु पर बायोपिक बनाएंगे सोनू सूद

ओलंपिक में भारत के लिए पहला रजत पदक हासिल करने वाली बैडमिंटन तारिका पुसरला वेंकट सिंधु की जिंदगी का सफर अब बड़े पर्दे पर जल्द नजर आएगा।

अभिनेता एवं निर्माता सोनू सूद, सिध्ांु की निजी जिंदगी एवं उनके रजत पदक जीतने तक के सफर को बड़े पर्दे पर बयां करने जा रहे हैं।

सोनू ने एक बयान में कहा, ‘‘पीवी सिंधु पर बायोपिक बनाने को लेकर में उत्साहित हूं। यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जिनसे लाखांे भारतीयों को प्रेरित करने के साथ ही सभी को यह संदेश दिया कि हर इंसान न केवल बड़े सपने देख सकता है बल्कि उसे कड़े परिश्रम से हासिल भी कर सकता है।’’ अभिनेता ने कहा, ‘‘यह एक ऐसी कहानी है जिसे सभी को देख प्रेरित होना चाहिए।’’ पुलेला गोपीचंद की 2001 ऑल इंग्लैंड ओपन बैडमिंटन चैम्पियनशिप से प्रेरित हैदराबाद में जन्मी खिलाड़ी आठ साल की उम्र से बैडमिंटन खेल रही है।

पीवी सिंधु :21: ने कहा, ‘‘मैं काफी सम्मानित और खुश हूं कि सोनू सूद ने मेरे सफर पर बायोपिक बनाने का निर्णय लिया है। मेरी बायोपिक बनाने के लिए पिछले आठ माह में जिस तरह की रिसर्च उनकी टीम ने की है, मैं उसे देख काफी खुश हूं।’’ बैडमिंटन खिलाड़ी ने कहा, ‘‘उन्होंने पटकथा लिखी है और मुझे भरोसा है कि वह लाखों लोगों एवं युवकों को सपने देखने और उन्हें हासिल करने के लिए हमारी राह में आने वाली हर बाधा को पार कर देश का नाम रोशन करने को प्रेरित करेगी।’’

( Source – PTI )

Leave a Reply

You may have missed

%d bloggers like this: