बिग बॉस 12 का हिस्सा होंगी दीपिका कक्कड़

नई दिल्लीः बिग बॉस सीजन-12 को लेकर लंबे समय से हाईप बना हुआ है। टीवी के सबसे पसंदीदा शो का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फैंस को खुश करने वाली खबर आई है। चर्चा है कि बिग बॉस-12 इस साल 1 महीने पहले ही शुरू हो जाएगा।

बिग बॉस के हर सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है इस बार भी उन पर यही खुमार छाया हुआ है। ‘बिग बॉस सीजन 12’ 16 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। शो के ऑन एयर होने से पहले लगातार इस रियलिटी शो से जुड़ी अपडेट आ रही हैं। इस बीच इस शो से जुड़े कंटेस्टट की एक और जानकारी मिली है। खबरों की मानें तो इस बार बिग बॉस में टीवी की फेमस बहू और हाल ही में शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ शो में एंट्री ले सकती हैं।

हर बार की तरह इस बार भी शो में काफी बदलाव किए गए हैं। इस बार कंटेस्टेंट जोड़ियों में एंट्री करेंगे। टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम भी नजर आने वाले हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि बिग बॉस के घर में टीवी ये बहू एअपने पति के साथ नहीं बल्कि अपनी मां के साथ दिखाई देने वाली हैं। टीवी के गलियारों से ये खबर भी आ रही है कि दीपिका अपने मां के साथ शो का हिस्सा बनती नजर आने वाली हैं।

 

Leave a Reply

%d bloggers like this: