इंजीनियर की हत्या : पुलिस ने संदिग्ध की तस्वीर जारी की

इंजीनियर की हत्या : पुलिस ने संदिग्ध की तस्वीर जारी की
इंजीनियर की हत्या : पुलिस ने संदिग्ध की तस्वीर जारी की

24 वर्षीय महिला आईटी पेशेवर की हत्या मामले में महानगर पुलिस ने आज संदिग्ध की फोटो जारी की। यहां के एक रेलवे स्टेशन पर हत्या के बाद उन्होंने घटना के सीसीटीवी फुटेज को जारी किया था और इसके चार दिन बाद संदिग्ध की तस्वीर जारी की है।

पुलिस ने व्यक्ति की ‘फाइल फोटो’ जारी करते हुए कहा कि उन्होंने इसे ‘बनाया’ है। फोटो में एक व्यक्ति को नीले रंग की शर्ट और काले रंग की पैन्ट पहने हुए दिखाया है। यह फोटो वैसा ही है जैसा रविवार को पुलिस की तरफ से जारी सीसीटीवी फुटेज में दिखता है।

इसका ब्यौरा उपलब्ध नहीं है।

पुलिस अभी तक एस. स्वाति के हत्यारों का पता नहीं लगा पाई है जिसकी हत्या शुक्रवार को नुनगामबक्कम रेलवे स्टेशन पर धारदार हथियार से कर दी गई थी। हत्या को लेकर समाज और राजनीतिक दल उद्वेलित हैं।

आईटी कंपनी इंफोसिस की कर्मचारी महिला की सुबह साढ़े छह बजे प्लेटफॉर्म पर उस वक्त एक अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर दी जब वह कार्यालय जाने के लिए ट्रेन में सवार होने का इंतजार कर रही थी।

मद्रास उच्च न्यायालय ने भी राज्य सरकार को लताड़ लगाते हुए चेतावनी दी कि अगर जांच में लापरवाही हुई तो वह मामले का स्वत: संज्ञान लेगी।

शुरू में सरकारी रेलवे पुलिस ने जांच की और बाद में इसकी जांच महानगर पुलिस को सौंप दी गई जिसने हत्या का सुराग ढूंढने के लिए आठ विशेष टीम का गठन किया।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

%d bloggers like this: