‘स्त्री’ फिल्म की शानदार ओपनिंग

नई दिल्लीः शुक्रवार को रिलीज हुई श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी ओपेनिंग की है। काफी समय से श्रद्धा और राजकुमार इस फिल्म का प्रमोशन करने में बिजी थे ऐसे में सफल प्रमोशन के जरिए फिल्म की स्टार कास्ट दर्शकों को सिनेमा हॉल तक खींचने में कामयाब रही है। बता दें कि ये इस हॉरर कॉमेडी फिल्म है। रिलीज के बाद फिल्म को क्रीटिक्स के काफी अच्छे रिव्यूज मिले है।

ऐसे में पहले दिन शानदार ओपेनिंग करते हुए इस फिल्म ने 6.82 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए फिल्म का ओपेनिंग डे कलेक्शन सभी के साथ साझा किया है. माना जा रहा है कि वीकेंड पर फिल्म और भी शानदार कमाई करने वाली है। फिल्म के इस प्रदर्शन के लिए पूरी टूम को सभी बधाईयां दे रहे हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म में राजकुमार-श्रद्धा के अलावा पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। क्लाइमैक्स में श्रद्धा एक बस में जा रही होती हैं और इस दौरान कुछ होता है और फिल्म खत्म हो जाती है। लेकिन फिल्म के क्लाइमैक्स के बाद भी दर्शक श्रद्धा के रोल के बारे में कन्फ्यूज हैं। इस कन्फ्यूजन को खत्म करने के लिए फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने कहा है कि ये कोई डायरेक्टर या फिल्म के लेखक की गलती नहीं है जो दर्शकों को कन्फ्यूज कर रही है। बल्कि यह इसलिए है क्योंकि दर्शकों की कन्फ्यूजन दूर करने के लिए टीम ‘स्त्री’ का सीक्वल बना रही है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: