Posted On by &filed under राजनीति.


आप सांसद भगवंत मान, पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर

आप सांसद भगवंत मान, पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर

पंजाब के संगरूर से आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान और कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए नयी मुश्किलें खड़ी हो गई हैं। एक शिकायत पर पंजाब पुलिस ने इन लोगों पर मामला दर्ज किया है। इन पर आरोप है कि इन्होंने यहां बस्सी पठाना में एक रैली में मीडिया कर्मियों के साथ र्दुव्‍यवहार किया।

फतेहगढ़ साहिब के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एच.एस. भुल्लर ने यहां कहा, ‘‘ डीएसपी की रिपोर्ट मिलने के बाद जिन्हें जांच का काम सौंपा गया था और इस संबंध में कानूनी राय लेने के बाद हमने श्री भगवंत मान और उनके कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है।’’ मान के खिलाफ पत्रकार रंजदोह सिंह और अन्य मीडियाकर्मियों के बयान पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं- 109, 153, 323, 341, 352, 355, 356, 427, 500, 504 और 149 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इनमें से कुछ धाराएं विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने से जुड़ी हैं।

मीडियाकर्मियों ने कल मान के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई जिसमें कहा गया है कि बृहस्पतिवार को यहां बस्सी पठाना में एक राजनीतिक रैली में मान ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर मीडियाकर्मियों के साथ र्दुव्‍यवहार किया और अपमानजनक टिप्पणियां की।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *