सीबीआई के सामने पेश होने के लिये रावत दिल्ली गये
सीबीआई के सामने पेश होने के लिये रावत दिल्ली गये

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत दो दिन के प्रवास पर आज नयी दिल्ली चले गये जहां वह स्टिंग आपरेशन की चल रही जांच में केंद्रीय जांच ब्यूरो :सीबीआइ: के समक्ष पूछताछ के लिये कल पेश होंगे ।

मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार सुरेंद्र कुमार ने यहां कहा कि रावत के दिल्ली जाने का मुख्य मकसद सीबीआई के बुलावे पर कल उसके सामने पेश होना है ।

वैसे, रावत के एक दिन पहले दिल्ली जाने से यह माना जा रहा है कि वह इस दौरान पार्टी हाईकमान से आगामी 11 जून को होने वाले राज्यसभा चुनाव के मद्देनजर उम्मीदवार तय करने के बारे में भी बातचीत करेंगे । भाजपा सांसद तरूण विजय के चार जुलाई को समाप्त हो रहे कार्यकाल के मद्देनजर उत्तराखंड की एकमात्र राज्यसभा सीट पर होने वाले चुनाव के लिये कल नामांकन पत्र भरने की अंतिम तिथि है । यह पूछे जाने पर कि क्या अपने दो दिवसीय दिल्ली प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी या उपाध्यक्ष राहुल गांधी से भी मुलाकात करेंगे, कुमार ने कहा कि फिलहाल उनका ऐसा कोई कार्यक्रम नहीं है । लेकिन उन्होंने साथ ही यह भी जोड़ा कि अपने पार्टी के नेताओं से मिलने के लिये कोई पूर्व निर्धारित कार्यक्रम होना जरूरी भी नहीं है ।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *