कमल हासन ने फर्ज से आगे बढ़कर काम करने के लिए पुलिस विभाग की सराहना की

कमल हासन ने फर्ज से आगे बढ़कर काम करने के लिए पुलिस विभाग की सराहना की
ने फर्ज से आगे बढ़कर काम करने के लिए पुलिस विभाग की सराहना की

तमिल फिल्म अभिनेता कमल हासन ने भारी बारिश से जलमग्न हुए इलाकों में राहत कार्य के लिए पुलिस विभाग की सराहना करते हुए आज कहा, ‘‘अच्छे नागरिक वर्दी के साथ या उसके बिना भी चमकते हैं।’’ उन्होंने आज ट्विटर पर लिखा, ‘‘फर्ज से आगे बढ़कर काम करने के लिए धन्यवाद। अच्छे नागरिक वर्दी के साथ या उसके बिना भी चमकते हैं। इस तरह के और भी तमिझनों (तमिलों) को काम में लगना चाहिए।’’ अभिनेता ने पिछले हफ्ते भारी बारिश के बाद चेन्नई की एक जलमग्न सड़क पर राहत कार्य में हिस्सा ले रहे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की एक तस्वीर भी साझा की।

एक दूसरे ट्वीट में हासन ने अपने समर्थकों से सरकारी एजेंसियों के कर्मचारियों के कार्य में व्यावधान पहुंचाए बिना राहत कार्य में हिस्सा लेने की अपील की।

उन्होंने लिखा, ‘‘मैं अपने प्रशंसकों एवं समर्थकों से सरकारी कर्मचारियों के कार्य में व्यावधान पहुंचाए बिना राहत एवं पुनर्वास कार्यों में हिस्सा लेने की अपील करता हूं।’’ 27 अक्तूबर को के पहुंचने के साथ सरकारी विभागों के कर्मचारी चेन्नई एवं पड़ोसी जिलों के निचले इलाकों में राहत कार्यों में हिस्सा ले रहे हैं।

कमल हासन हाल के समय में राजनीतिक रूप से सक्रिय हो गए हैं और की अन्नाद्रमुक सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं तथा राज्य में डेंगू फैलने को लेकर उसपर निशाना साधा है।

अभिनेता ने राजनीतिक पारी शुरू करने के भी संकेत दिए हैं।

( Source – PTI )

Leave a Reply

%d bloggers like this: