खेल प्रतियोगिताओं से ग्रामीण प्रतिभाओं को मिलता है मंच-सुनील राजपूत

स्व पंचम सिंह तौमर वॉलीबॉल डे-नाइट टूर्नामेंट हुआ प्रारम्भ

आगरा।स्व पंचम सिंह तौमर वॉलीबॉल डे नाइट टूर्नामेंट का आयोजन स्पाइकर वॉलीबॉल अकादमी दहतोरा में किया गया। कार्यक्रम के मुख्य भारतीय जनता पार्टी के जिलामंत्री डॉ.सुनील राजपूत रहे।

कार्यक्रम की शुरुआत भाजपा ज़िला मंत्री डॉ सुनील राजपूत ने माँ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर व फ़ीता काट कर किया।

उद्घाटन मैच आरबीएस डिग्री कॉलेज और आरबी क्लब के मध्य खेला गया।

खिलाड़ीओ को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि भाजपा के जिलामंत्री डॉ.सुनील राजपूत ने कहा कि आज देश के युवा हर खेलों के माध्यम से देश का नाम दुनिया भर में रोशन कर रहे है। देश के युवाओं ने आज विज्ञान, व्यापार, खेल, राजनीति हर क्षेत्र में कीर्तिमान स्थापित कर रही है। एसे आयोजनों से ग्रामीण क्षेत्रों की प्रतिभाओं को एक मंच मिलता है। जिससे आगे चलकर वो अपने परिवार समाज व राष्ट्र का नाम रोशन करते है।साथ ही उन्होंने सभी खिलाड़ियों की उज्जवल भविष्य की कामना की साथ ही आयोजकों को आश्वस्त किया कि जो खेल संबंधित मदद होगी वह सरकार से कराने की कोशिश की जाएगी।

भाजपा नेता पवन चौधरी ने कहा कि खिलाड़ियों को जो भी कार्य करना चाहिए वो पूरे मन से व ईमानदारी से लक्ष्य बनाकर करना चाहिए जब तक उस लक्ष्य की प्राप्त ना हो जाए तब तक परिश्रम करने से पीछे नहीं हटना चाहिए खेलों से युवाओं के शारीरिक विकास के साथ नेतृत्व की भावना का विकास होता है ओर कहा कि गांवों में होने वाले इस प्रकार के खेलों से आपसी भाईचारा व प्रेम बढ़ता है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा ग्रामीण आंचल में छुपी प्रतिभाएं भी उभरकर सामने आती है।

टूर्नामेंट के आयोजक दक्ष तौमर व आशीष राजपूत ने सभी अतिथियों का स्वागत किया।

प्रमुख रूप से डॉ.सुनील राजपूत, पवन चौधरी, प्रशांत ठाकुर, दक्ष तौमर,गोविंद सिंह, खजान सिंह, विष्णु मुखिया, गौरव राजपूत, वी एस बघेल, वेद फ़ौजदार गौत्तम सिंह,आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *