उत्तर प्रदेश रणजी टीम के कोच मनोज प्रभाकर ने इस्तीफा दिया

उत्तर प्रदेश रणजी टीम के कोच मनोज प्रभाकर ने इस्तीफा दिया
उत्तर प्रदेश रणजी टीम के कोच मनोज प्रभाकर ने इस्तीफा दिया

उत्तर प्रदेश की रणजी टीम के कोच मनोज प्रभाकर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। प्रभाकर का करार दो साल का था लेकिन उन्होंने एक साल बाद ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

प्रभाकर के मुख्य कोच रहते हुये इस बार उत्तर प्रदेश की रणजी टीम ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था।

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के सचिव युद्धवीर सिंह ने आज मेरठ से पीटीआई भाषा को फोन पर बताया कि पिछले वर्ष पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी मनोज प्रभाकर को उत्तर प्रदेश रणजी टीम के कोच पद की कमान सौपी गयी थी। उनका करार अधिकतम दो साल का था लेकिन उन्होंने कुछ समय पहले यूपीसीए को अपना इस्तीफा सौंप दिया।

सिंह से पूछा गया कि क्या प्रभाकर ने उत्तर प्रदेश रणजी टीम के खराब प्रदर्शन के कारण इस्तीफा दिया तो इस पर उन्होंने जवाब दिया कि प्रभाकर ने अपने इस्तीफे में निजी कारणों से उत्तर प्रदेश रणजी टीम के कोच पद पर बने रहने में असमर्थता दिखाई थी।

गौरतलब है कि इससे पहले वेंकटेश प्रसाद उत्तर प्रदेश रणजी टीम के कोच रहे थे लेकिन उनके नेतृत्व में भी टीम कोई करिश्मा नही कर सकी थी और अब प्रभाकर ने भी इस्तीफा दे दिया।

सिंह ने बताया कि अगले माह जून में यूपीसीए रणजी के नये कोच के लिये बैठक करेंगी। कोच पद के लिये उत्तर प्रदेश के और अंतरराष्ट्रीय स्तर के पूर्व खिलाड़ियों के नामों पर भी विचार किया जा सकता है।

( Source – PTI )

Leave a Reply

%d bloggers like this: