राहुल गांधी जयललिता को देखने अस्पताल गए

राहुल गांधी जयललिता को देखने अस्पताल गए
को देखने अस्पताल गए

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज की मुख्यमंत्री जयललिता का हालचाल जानने के लिए यहां अपोलो अस्पताल गए और कहा कि उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है ओैर कुछ दिन में वह स्वस्थ हो जाएंगी ।

बुखार और शरीर में पानी की कमी की शिकायत के बाद जयललिता को हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

अस्पताल जाने के बाद राहुल ने अपनी संक्षिप्त टिप्पणी में कहा, ‘‘मैं मुख्यमंत्री को अपना समर्थन और कांग्रेस अध्यक्ष का समर्थन देना चाहता था ।’’ राहुल ने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री की स्थिति में सुधार हो रहा है ओैर वह जल्दी की स्वस्थ हो जाएंगी। उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा ‘‘मैं जयललिता जी को पूरा हौसला देना चाहता था ताकि वह जल्द से जल्द स्वस्थ हों । साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की ।

कांग्रेस उपाध्यक्ष यहां हवाई अडडे पर पहुंचने के बाद सीधे अस्पताल पहुंचे और उस युनिट में गये जहां जयललिता का इलाज चल रहा है । डाक्टरों ने उन्हें प्रमुख के इलाज के बारे में जानकारी दी । राहुल के साथ प्रदेश कांग्रेस प्रमुख सू तिरूनवक्करासर भी थे ।

राहुल की चेन्नई की यह यात्रा बहुत ही संक्षिप्त थी । वह दिन में करीब सवा गयारह बजे यहां पहुचे और करीब एक बजे दिल्ली लौट गए । बुखार और शरीर में पानी की कमी की शिकायत के बाद जयललिता को गत 22 सितम्बर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

%d bloggers like this: