आरएसएस प्रचारकों का चार दिवसीय सम्मेलन कल से

आरएसएस प्रचारकों का चार दिवसीय सम्मेलन कल से

:आरएसएस: ने अपने प्रचारकों के लिए कल से यहां चार दिवसीय सम्मेलन का आयोजन किया है जिसमें संघ प्रमुख मोहन भागवत उपस्थित रहेंगे ।

आरएसएस के एक पदाधिकारी ने बताया कि इस सम्मेलन में शामिल होने के लिए भागवत आज देर रात शहर में पहुंचेंगे ।

आरएसएस के मीडिया प्रभारी :मध्य गुजरात: भास्कर भट्ट ने बताया, ‘‘संघ ने क्षेत्रीय प्रचारकों के लिए 17 दिसंबर से 20 दिसंबर तक एक सम्मेलन का आयोजन किया है । सम्मेलन का आयोजन शहर के बाहरी क्षेत्र में स्थित स्वामीनारायण मंदिर के परिसर में किया जाएगा।’’ उन्होंने बताया कि संघ प्रमुख भागवत और संगठन के अन्य पदाधिकारीगण इस सम्मेलन में हिस्सा लेंगे ।

उन्होंने बताया, ‘‘कल पश्चिमी क्षेत्र के प्रचारकों की बैठक होगी जिसमें गोवा, महाराष्ट्र, विदर्भ और गुजरात शामिल होंगे । रविवार को देश भर के क्षेत्रीय प्रचारकों की बैठक होगी।’’ भट्ट ने बताया कि सोमवार को भारत के पूर्णकालिक संघ प्रचारक चर्चा करेंगे।

भट्ट ने कहा, ‘‘अंतिम दिन, भागवत शहर में एक आम सभा को संबोधित करने के पहले उद्योगपतियों के साथ एक बैठक करेंगे । और बाद में वे अहमदाबाद के लिए रवाना हो जाएंगे।’’ भट्ट ने बताया कि इस सम्मेलन में गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रपानी के आने की भी संभावना है।

( Source – PTI )

Leave a Reply

%d bloggers like this: