अन्नाद्रमुक से निष्कासित सांसद शशिकला राज्यसभा से नहीं देंगी इस्तीफा

अन्नाद्रमुक से निष्कासित सांसद शशिकला राज्यसभा से नहीं देंगी इस्तीफा
अन्नाद्रमुक से निष्कासित सांसद शशिकला राज्यसभा से नहीं देंगी इस्तीफा

अन्नाद्रमुक से निष्किासित राज्यसभा सांसद एम शशिकला पुष्पा ने आज कहा कि वह उच्च सदन से इस्तीफा नहीं देंगी। शशिकला पर उनके दो घरेलू सहायकों ने यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कर रखा है।

शशिकला ने सिंगापुर से यहां लौटने के बाद संवाददाताओं के सवाल के जवाब में कहा, ‘‘ राज्यसभा से मेरे इस्तीफा देने का सवाल ही नहीं उठता । ’’ शशिकला को इस माह की शुरूआत में ही अन्नाद्रमुक से निष्कासित किया गया था।

शशिकला ने कहा कि वह खुद पर लगे अदालत के साथ धोखाधड़ी करने के आरोपों पर सफाई देने के लिए मद्रास अदालत की मदुरै पीठ के समक्ष पेश होंगी। साथ ही तूतूकुड़ी पुलिस के उनके और उनके परिवार वालों के खिलाफ दो घरेलू सहायकों के साथ र्दुव्‍यवहार और यौन उत्पीड़न करने के मामले में भी उन्होंने अग्रिम जमानत याचिका दायर कर दी है।

अदालत ने सांसद को आज उसके समक्ष पेश होने और यह स्पष्ट करने को कहा है कि कैसे उन्होंेने 17 अगस्त को मुदैर में एक याचिका पर हस्ताक्षर कर अपने वकील को अग्रिम जमानत के लिए उनकी दलील पेश करने का अधिकार दे दिया जबकि पुलिस ने दावा किया है कि इस माह की शुरूआत में जबसे उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ है, उन्होंने तमिल नाडु में कदम भी नहीं रखा है।

शशिकला चेन्न्ई हवाई अड्डे से एक घरेलू उड़ान के जरिए मदुरै रवाना हुइर्ं।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

You may have missed

%d bloggers like this: