मंदसौर के बाद अब सतना में हैवानियत, 6 साल की मासूम खून से मिली लथपथ मिली

Posted On by & filed under अपराध, राष्ट्रीय

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में 6 साल की मासूम के साथ हैवानियत के बाद अब सतना जिले में चार साल की मासूम के साथ दरिंदगी हुई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।पुलिस के अनुसार, सतना के उचेहरा थाने के नजदीक परसमनिया पठार इलाके में चार साल की एक बच्ची… Read more »

अमरनाथ यात्रा के दौरान हुआ बड़ा हादसा, 5 तीर्थयात्रियों की मौत

Posted On by & filed under राष्ट्रीय

नई दिल्ली : जम्मू एवं कश्मीर में अमरनाथ गुफा मंदिर के लिए जाने वाले मार्ग पर भूस्खलन से होने वाली मौत की संख्या बढ़कर 5 हो गई है। बारिश के कारण ब्रारिमार्ग-रेलपतग्री इलाके में मंगलवार शाम को भूस्खलन हुआ था। मंगलवार को दो शवों को बरामद किया गया जबकि अन्य तीन बुधवार को बरामद हुए।… Read more »

विजय माल्या ने पीएम मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली को लिखा खत

Posted On by & filed under अंतर्राष्ट्रीय, राष्ट्रीय

नई दिल्ली: बैंकों का कर्ज लेकर देश छोड़कर भागने वाले विजय माल्या ने पीएम मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली को 15 अप्रैल 2016 को लिखा एक पत्र ट्विटर पर जारी किया है।भगोड़े माल्या ने का कहना है कि इस चिट्ठी को जारी करने के पीछे उसका मकसद ‘चीजें सही पर परिपेक्ष्य’ में हो जाएं।… Read more »

पेट्रोल और डीजल फिर हुआ सस्ता, 14 दिनों से लगातार कम हो रहे दाम

Posted On by & filed under राष्ट्रीय

नई दिल्ली: पिछले 14 दिनों से लगातार गिर रहे पेट्रोल और डीजल के दामों की वजह से लोगों को कुछ हद तक महंगाई से राहत जरूर मिली है, लेकिन इसके पहले 16 दिनों तक जिस रफ़्तार से पेट्रोल के दाम बढ़े थे उसकी टीस जनता अभी भी झेल रही है। पेट्रोल के गिरते दामों के… Read more »

संभाजी भिडे का विवादित बयान , कहा मेरे बगीचे के आम खाने वाली महिलाओं ने बेटों को दिया जन्म

Posted On by & filed under राष्ट्रीय

नई दिल्ली :भीमा कोरेगांव में दंगा भड़काने के आरोप के बाद से चर्चा में आए हिंदूवादी नेता संभाजी भिडे ने विवादित बयान देकर एक बाद फिर चर्चा में है। नासिक में एक जनसभा को संबोधित करते हुए संभाजी ने कहा उनके बगीचे के आम खाने के बाद कई दपंतियों को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई… Read more »

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की बेटी ने की अपील, कहा पिता के अवशेषों को जापान से भारत लाया जाए

Posted On by & filed under अंतर्राष्ट्रीय, राष्ट्रीय

नई दिल्ली : स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की बेटी अनिता बोस फाफ ने कहा है कि नेताजी के अवशेषों को जापान से भारत लाया जाना चाहिए। जर्मनी में निवास कर रहीं अर्थशास्त्री अनिता ने रविवार को कहा, “मुझे उम्मीद है कि हम इस मुद्दे पर करीब आए हैं और हम उनके अवशेषों को… Read more »

भाजपा ने ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ अभियान का खोला बहुत बड़ा राज

Posted On by & filed under राष्ट्रीय

नई दिल्ली : वर्ष 2014 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी ने ‘कांग्रेस मुक्त अभियान’ की थी और तत्कालिक सत्तारूढ़ कांग्रेस नीत यूपीए सरकार को हार का स्वाद चखाया था। इसके बाद अपने इस अभियान को आगे बढ़ाते हुए कांग्रेस के हाथ से कई राज्यों की भागदौड़ भी छीनी थी। अपने इस… Read more »

तीन तलाक पीड़ित महिलाओं को इफ्तार पार्टी देंगे नकवी

Posted On by & filed under राष्ट्रीय

नई दिल्ली : केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार में मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी कुछ अलग तरह की इफ्तार पार्टी देने जा रहे हैं.केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी तीन तलाक (तलाक-ए-बिद्दत) पीड़ित महिलाओं के लिए बुधवार को इफ्तार का आयोजन करेंगे, जिसमें इन महिलाओं के अलावा उनके परिवार के सदस्य भी शामिल होंगे. नकवी के… Read more »

ब्रिटेन में राजनीतिक शरण लेने की फिराक में है हीरा कारोबारी नीरव मोदी

Posted On by & filed under अंतर्राष्ट्रीय, राजनीति, राष्ट्रीय

नई दिल्ली : ब्रिटेन में राजनीतिक शरण लेने की फिराक में है हीरा कारोबारी नीरव मोदी फाइनेन्शियल टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में कहा, ‘‘भारत और ब्रिटेन के अधिकारी कह रहे हैं कि वह (नीरव मोदी) लंदन में है जहां उसकी कंपनी का एक स्टोर है।यहां वह शरण पाने की कोशिश कर रहा है ।’’ ब्रिटेन… Read more »

भारी बारिश ने रोकी मुंबई की रफ़्तार दो दिन के लिए हाई अलर्ट

Posted On by & filed under राष्ट्रीय

मुंबई: तेज रफ़्तार वाली नगरी मुंबई एक बार फिर भारी बारिश के कारण रुक सी गई है। शहर की लाइफलाइन लोकल पर भी इसका असर पड़ा है। इस कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कई स्थानों पर जलभराव के साथ ही ट्रैफिक पर बुरा असर पड़ा है। यहां तक की… Read more »