Homeउत्तर प्रदेशवाराणसी में प्रधानमंत्री का दो दिवसीय दौरा

वाराणसी में प्रधानमंत्री का दो दिवसीय दौरा

वाराणसी में प्रधानमंत्री का दो दिवसीय दौरा
वाराणसी में प्रधानमंत्री का दो दिवसीय दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 और 23 सितंबर को अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में दो दिवसीय दौरे पर आयेंगे। इस दौरान वह कई परियोजनाओं का उद्घाटन करने के साथ ही जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

भाजपा के पूर्वी उत्तर प्रदेश के मीडिया प्रभारी संजय भारद्वाज ने बताया की प्रधानमंत्री अपने 22 सितंबर से दो दिनों के दौरे के दरम्यान वाराणसी में 17 परियोजनाओं का लोकार्पण तथा 6 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। मोदी 22 सितंबर को बदा-लालपुर में बुनकरों और हस्तशिल्प श्रमिकों के लिए व्यापार सुविधा केंद्र का उद्घाटन करेंगे। 23 सितंबर को डीरेका में जनसभा को संबोधित करने के साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना और किसान ऋण मोचन के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र देंगे।

भाजपा नेता ने बताया कि प्रधानमंत्री डीरेका से ही गंगा नदी पर बने सामने घाट और बलुआ पुल का लोकार्पण करेंगे साथ ही रमना एसटीपी और अमृत योजना के तहत 50 हजार नए घरों तक सीवरेज और पेयजल कनेक्शन देने संबंधी परियोजना का शिलान्यास करेंगे। 23 सितंबर को प्रधानमंत्री आराजीलाइन के शहंशाहपुर में पशुधन मेला प्रदर्शनी में शामिल होंगे।

प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए 22 सितंबर को हवाई अड्डे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद रहेंगे। प्रधानमंत्री 23 सितम्बर को वाराणसी के बाबतपुर हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

( Source – PTI )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

spot_img