मौके नहीं भुनाने पर जीतने का कोई हक नहीं : कोहली

मौके नहीं भुनाने पर जीतने का कोई हक नहीं : कोहली
मौके नहीं भुनाने पर जीतने का कोई हक नहीं : कोहली

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 मैच में मिली हार के बाद टीम के प्रदर्शन की आलोचना करते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उनके खिलाड़ियों ने बल्ले और गेंद दोनों से निराश किया और वे जीत के हकदार नहीं थे ।

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने छह विकेट पर 190 रन बनाये लेकिन एविन लुईस के 62 गेंद में नाबाद 125 रन की मदद से टी20 विश्व चैम्पियन वेस्टइंडीज ने 18 . 3 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया ।

लुईस ने अपनी पारी में 12 छक्के और छह चौके लगाये ।

मैच के बाद कोहली ने कहा , Þ Þ पहली पारी में भी हम 25 . 30 रन अतिरिक्त बना सकते थे ।हम 230 रन बनाने की स्थिति में थे लेकिन हमने कई मौके गंवाये ।मौके नहीं भुनाने पर आप जीत के हकदार नहीं हैं । Þ Þ उन्होंने कहा , Þ Þएक बल्लेबाज को पारी के सूत्रधार की भूमिका निभानी चाहिये थी । दिनेश ने अच्छा खेला लेकिन किसी बल्लेबाज को 80 . 90 रन बनाने चाहिये थे । इसके बाद हमारी गेंदबाजी भी अच्छी नहीं रही । Þ Þ कोहली ने कहा कि टी20 टीम अभी भी बदलाव के दौर में है और कई बार बुरे दिनों का सामना करना पड़ेगा । उन्होंने हालांकि टीम के प्रदर्शन पर खुशी जताई ।

उन्होंने कहा , Þ Þ वेस्टइंडीज अच्छी टी20 टीम है और पिछले कुछ साल से यही खिलाड़ी खेल रहे हैं । हमारी टीम अभी बदलाव के दौर में है और हमें उतार चढावों का सामना करना पड़ेगा।

( Source – PTI )

Leave a Reply

26 queries in 0.160
%d bloggers like this: