Posted On by &filed under मनोरंजन.


गोविंदा स्टारर फिल्म ‘आ गया हीरो’ रिलीज हो चुकी है। जिसमें गोविंदा एक्शन के साथ कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म से गोविंदा ने कमबैक किया है।
इससे पहले 2014 में यशराज बैनर में बनी फिल्म किल दिल में वह नजर आए थे, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा नही कर पाई थी।

गोविंदा का दावा है कि ‘आ गया हीरो’ में वे सारे मसाले हैं, जो उनकी फिल्मों लोग उम्मीद रखते है। इस फिल्म में वे पुलिस अधिकारी के रोल में हैं और एक्शन-रोमांस और कॉमेडी करते नज़र आ रहे हे हैं। फिल्म का निर्देशन दीपांकर सेनापति ने किया है।

गोविंदा की बहुत सारी उम्मीदें ‘आ गया हीरो’ पर टिकी हैं। इस फ़िल्म को उन्होंने लिखा है और प्रोड्यूस भी किया है। ख़ुद हीरो भी हैं और फिल्म के टाइटल की तरह वो लोगों का बता देना चाहते हैं कि उनका वक़्त अभी गुज़रा नहीं है।

वहीं एक और फिल्म ‘ट्रैप्ड’ भी इस हफ्ते रिलीज हुई, इस ड्रामा थ्रिलर फिल्म में एक ऐसे शख्स की कहानी है जो बहुमंजिली इमारत में स्थित अपने घर में फंस जाता है और जहां से बच निकलने का कोई मार्ग नहीं दिखाई देता। फिल्म में यह किरदार राजकुमार राव ने निभाया है।

इस फिल्म से विक्रमादित्य मोटवानी की बडे पर्दे पर वापसी हो रही है। इससे पहले साल 2013 में उनकी फिल्म ‘लुटेरा’ आयी थी। ‘ट्रैप्ड’ कई बार इस्तेमाल हो चुके उस आइडिया पर बनी फिल्म लग रही है, जहां मुश्किल परिस्थितियों में फंसा इंसान किसी तरह अपना जीवन वापस पाता है।

इन दिनों बॉलीवुड ने भी अपनी कुछ कहानियों में थोड़ा-बहुत ऐसे फॉर्मूले का इस्तेमाल किया जा रहा है। इस तरह की फिल्मों में दर्शकों को दो-ढाई घंटे तक बांधकर रखना सबसे बड़ी चुनौती होती है। देखना होगा यह फिल्म कितना लोगो को अपनी तरफ आकर्षित कर पाती है।

Comments are closed.