Posted On by &filed under मीडिया, समाज, सोशल-मीडिया.


आप अस्पताल जाते है , पैसा खर्च करते है, दवाइयों में पैसा खर्च होेता है , आने जाने में खर्च होता है और तो और समय भी लगता है लेकिन आज तो गंगा आपके घर चलकर आयी है इसका लाभ उठायें ,जांच कराये, खाना खाने के बाद दवा खायें और सकुशल घर को जायें। यह बात आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेता संजय जोशी विनायक जोशी ने दिल्ली के नागलोई क्षेत्र में स्थित आईजी कालोनी में आयोजित निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर के आयोजन के दौरान कही।
उन्होने कहा कि हर आदमी को लगता है कि वह स्वस्थ है लेकिन जब जांच होती तो पता चलता है कि उसे क्या दिक्कत है या आने वाले समय में क्या दिक्कत हो सकती है। इसलिये इस तरह के शिविरों का लाभ अवश्य उठायें। उन्होने कहा कि गरीबो के लिये इसी तरह के शिविर हमेशा लगने चाहिये जिसका सभी ने समर्थन किया।
इस शिविर में जिन अन्य लोगों ने हिस्सा लिया उनमें ऐरन फाउडेशन के कैलाश गुप्ता , एजिलो फाउडेशन के विजय शर्मा , एलबीएचएम के के सी गुप्ता , ली एसोसियेट के झा जी , समाज सेवी जयप्रकाश बेरी , सोनिया अस्पताल के महेन्द्र मिततल , भाजपा के जिलाध्यक्ष पश्चिमी सत्येन्द्र सिंह , विकासपुरी विघानसभा से भाजपा के प्रत्याशी रहे संजय सिंह , मण्डल अध्यक्ष अमरेन्द्र सिंह , पूरन यादव , उपेन्द्र सिंह आदि थे। कार्यक्रम का संचालन सत्येन्द्र दहिया ने किया।
इस कैम्प में 1324 लोगों का रजिस्ट्रेशन हुआ और ईलाज के उपरांत दवायें प्राप्त की वह लंगर का स्वाद चखा।12662512_941486522593840_9023666190421327675_n

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz