Posted On by &filed under अपराध, राजनीति.


मथुरा: उत्तर प्रदेश में मथुरा के मांट क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार देर रात  केन्द्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी के काफिले में चल रही कारें दुर्घटनाग्रस्त हो गईं। केंद्रीय मानव संसाधन एवं विकास मंत्री स्मृति ईरानी के काफिले की एक कार शनिवार देर रात यमुना एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में बाइक सवार एक शख्स की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। हादसे में मंत्री को कोई चोट नहीं आई है। वे वृंदावन से भारतीय जनता युवा मोर्चा के सम्मेलन में श‍िरकत कर दिल्ली लौट रही थीं।

स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर खुद के सुरक्षित होने की जानकारी दी। ईरानी ने कहा कि उनकी गाड़ी भी हादसे में क्षतिग्रस्त हुई। साथ ही एक पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। ईरानी ने बताया कि उन्होंने सड़क पर घायलों की भी मदद करने की कोशिश की ताकि उन्हें समय से अस्पताल पहुंचाया जा सके।

एसपी (ग्रामीण) अरुण कुमार सिंह ने बताया कि मंत्री के काफिले की गाड़ी ने एक अन्य गाड़ी में पीछे से टक्कर मारी है। जबकि यह पूरा हादसा उस समय हुआ जब एक महिला द्वारा चलाई जा रही गाड़ी ने एक बाइक सवार को टक्कर मारी। इसके बाद एक अन्य गाड़ी भी पहली गाड़ी से टकरा गई और इसी क्रम में स्मृति ईरानी के काफिले की गाड़ी की भी दूसरी गाड़ी से टक्कर हो गई। स्मृति ईरानी भी स-कुशल दिल्ली पहुंच गई हैं।default12

Leave a Reply

1 Comment on "यमुना एक्सप्रेस-वे पर स्मृति की गाड़ी का एक्सीडेंट, 1 की मौत"

Notify of
avatar
Sort by:   newest | oldest | most voted
himwant
Guest
himwant
स्मृति ईरानी देश विरोधी शक्तियो के हिट लिष्ट में है। उन्होंने अपनी ब्रिगेड का प्रयोग कर एक तरफ तो स्वभाविक सा दिखने वाला एक्सिडेंट करवा दिया, दुसरी ओर पश्चिम परस्त मीडिया और नेता स्मृति ईरानी पर हत्या का आरोप लगाने की कोशिस करेंगे. कोई नागरिक किसी गाड़ी में बैठा हो और कई कारों के आपस में टकराने से कोई दुर्घटना हो जाए तो वह कार में बैठा नागरिक दोषी नही हो जाता. स्मृति इरानी पर यह पश्चिम परस्त मीडिया जितना आक्रमण करेगी, जनता में उनकी छवि उतनी ही दिदीप्तिवान हो जाएगी. स्मृती ईरानी एक संकल्पवान नेता है, उन्हें टटपूजिए अपनी… Read more »
wpDiscuz