Posted On by &filed under समाज.


वीर शहीदों तथा स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा दी गई कुर्बानी युवा पीढ़ी को नई प्रेरणा देती है और ऐसी महान शख्सियत देश का मान बढ़ाते हुए हमें गौरवांवित करती हैं। यह बात नगराधीश संजय राय ने कही। वे शनिवार को जिला प्रशासन की ओर से शहर के राजकीय स्नातकोत्तर नेहरू महाविद्यालय परिसर में अमर शहीदों को नमन करने के उपरांत विद्यार्थियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया और परिसर में सभी ने दो मिनट का मौन धारण कर वीर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।
विद्यार्थियों को दिए अपने संदेश में नगराधीश श्री राय ने कहा कि आज हम वीर शहीदों व देश की आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले स्वतंत्रता सेनानियों को याद करने के लिए एकत्रित हुए हैं। ऐसे में उन देशभक्तों के बलिदान को याद रखते हुए हमें उनके आदर्श को आत्मसात करते हुए देश के प्रति अपनी जिम्मेवार का निर्वहन सही ढंग से करना होगा। उन्होंने युवाओं को प्रेरित किया कि वे शहीदों की कुर्बानी को याद रखते हुए राष्ट्र निर्माण में अपना सक्रिय योगदान दें।
इस मौके पर तहसीलदार झज्जर हितेंद्र शर्मा, महाविद्यालय के प्राचार्य डा.संत सिंह नारा,  डा.रवि किरण मदान, डा.डी.पी.शर्मा, डा.एसजेडएच नकवी, डा.अमित भारद्वाज, श्रीकृष्ण चाहार,  प्राचार्य राजबीर सिंह, सहायक सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी झज्जर दिनेश कुमार, उपायुक्त निजी सचिव सुरेश कुमार सहित अन्य स्टाफ सदस्य व विद्यार्थीगण मौजूद रहे। 277993_494234587288175_1696245953_o

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz