सफीदो में संजय जोशी सम्मानित करेगें मातृशक्ति राजवन्ती सिंह को

Posted On by & filed under मीडिया, समाज, सोशल-मीडिया

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय संगठन मंत्री व आरएसएस के राष्ट्रीय प्रचारक संजय विनायक जोशी आज सफीदों के राजकीय महाविघालय में आयोजित महिला दिवस समारोह में मातृशक्ति राजवन्ती सिंह को सम्मानित करेगें। इस दौरान पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी उपस्थित रहेगें। हरियाणा की जमीन पर राजवन्ती का नाम किसी गौरव से कम नही… Read more »

जांच करायें , खाना खाने के बाद दवा खायें व सकुशल जाये: संजय जोशी

Posted On by & filed under मीडिया, समाज, सोशल-मीडिया

आप अस्पताल जाते है , पैसा खर्च करते है, दवाइयों में पैसा खर्च होेता है , आने जाने में खर्च होता है और तो और समय भी लगता है लेकिन आज तो गंगा आपके घर चलकर आयी है इसका लाभ उठायें ,जांच कराये, खाना खाने के बाद दवा खायें और सकुशल घर को जायें। यह… Read more »

डेरा सच्चा सौदा के धर्मगुरू

Posted On by & filed under मीडिया, समाज, सोशल-मीडिया

डेरा सच्चा सौदा के धर्मगुरूओं में मुख्यतः तीन हूजूरों का उल्लेख आता है । भारतीय वंश सम्पदा के अनुसार सात पीढियो का उल्लेख होता है लेकिन डेरा के तत्कालीन गुरू ने तीन महान विभूतियों का उल्लेख अपने वचनों में किया है, वह है बेपरवाह मस्मताना जी महराज , शाह सतनाम जी महराज और अब श्री… Read more »

हिन्दूओं का विशाल मंदिर अमेरिका व अरब में भी: संजय जोशी

Posted On by & filed under मीडिया, समाज, सोशल-मीडिया

इसे अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा की तरफ से एक बहुमूल्य तोहफा ही कहा जा सकता है जो उन्होने भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र दामोदर मोदी के लिये दिया गया है। बहुत ही जल्द हिन्दूओं के सबसे बडे मंदिर का निर्माण कार्य अमेरिका में अपना अंतिम रूप ले लेगा । यह इतना भव्य होगा कि विश्व में… Read more »

4 सींग वाला बकरा और 6 पैर वाली गाय की हो रही पूजा

Posted On by & filed under मीडिया, समाज, सोशल-मीडिया

उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले में 4 सींग वाला बकरा और 6 पैर वाली गाय चर्चा का विषय बने हुए हैं। लोग इन्हें देखने के लिए दूर-दूर से आ रहे हैं। कुछ लोग गाय माता को देवी का अवतार मानकर उनकी पूजा कर रहे हैं और साथ ही आर्शीवाद भी ले रहे हैं। जानकारी के… Read more »

बेगम बेबो संग खेतों में पहुंचे सैफ.ली सेल्फी

Posted On by & filed under राजनीति, समाज, सोशल-मीडिया

सैफीना (करीना और सैफ) की एक साथ झलक पाने के लिए लोग इतने उतवले हो जाते हैं इसकी झलक शनिवार देखने को मिली। दरअसल सैफ अपनी बेगम बेबो के साथ शनिवार दोपहर को महल में टहल रहे थे कि तभी दोनों बाहर खेतों में पहुंच गए। उन्हें देख ग्रामीणों ने करीना से ऑटोग्राफ की जिद्द… Read more »

केजरीवाल के मंत्रियों और विधायकों ने उठायी झाड़ू

Posted On by & filed under क़ानून, राजनीति, समाज, सोशल-मीडिया

दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार के मंत्रियों और विधायकों ने रविवार को अपने वालंटियरों के साथ एक बार फिर झाड़ू उठा ली है। इस बार मामला चुनाव का नहीं, बल्कि दिल्ली की सड़कों पर सफाई का है। दिल्ली के मंत्री और विधायक अपने वालंटियरों की मदद से दिल्ली की सडकों पर फैली गंदगी और कूडा… Read more »

खादी दे सकती है लाखों लोगों को रोजगार: मोदी

Posted On by & filed under समाज, सोशल-मीडिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने चर्चित कार्यक्रम मन की बात में एक बार फिर रेडियो पर देशवासियों से रूबरू हुए। पीएम मोदी ने ‘मन की बात’ कार्यक्रम की सफलता पर कहा कि इस कार्यक्रम ने उन्हें आमलोगों के साथ ऐसे बांधकर रखा है, कि जब भी उन्हें कोई चीज नजर आ जाती है या कोई भी… Read more »

अमृता के शास्त्रीय गायन और समरजीत के सितार ने बांधी शमां

Posted On by & filed under मनोरंजन, समाज, सोशल-मीडिया

भारतीय संगीत कला को समर्पित संस्था प्राचीन कला केन्द्र द्वारा इंडिया हैबीटेट सेंटर के सहयोग से आज यहां प्राचीन कला केन्द्र की तिमाही बैठक का आयोजन किया गया ।लीजेन्ट आफ टूमारो श्रृंखला के तहत इस कड़ी को अमृता दता मजूमदार के षास्त्रीय गायन और समरजीत सेन के सितार वादन से सजाया गया था। अमृता दता… Read more »

बीफ खाने और धर्म परिवर्तन कराने के आरोप में काटे बाल,

Posted On by & filed under अपराध, राजनीति, समाज, सोशल-मीडिया

उत्तर प्रदेश के उरई जिले में 3 दलित लड़को का कथित रुप से धर्म परिवर्तन कराने और बीफ खिलाने की अफवाह पर बजरंग दल के सदस्यों ने जमकर हंगामा किया। बजरंग दल के लोगों ने धर्म परिवर्तन कराने वाले व्यक्ति के सिर, मूंछ और भौंह के बाल काटने व जूतों की माला पहनाने के बाद… Read more »