ममता बनर्जी ने कहा- त्यौहार के मौसम में देश में नापाक गठबंधन का बोलबाला

 नई दिल्लीः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी ने कहा है कि त्योहारी मौसम में देश में नापाक गठबंधन का बोलबाला है और यह पूरे देश के लिए चिंता का विषय  है।

टीएमसी सुप्रीमो बनर्जी ने असम में बंगला भाषी पांच लोगोें की हत्याओं का जिक्र करतेे हुए कहा है- ‘त्योहारों की खुशी और प्रकाश को इन हत्याओं के शोक ने बुरी तरह ढक  लिया है और देश  एक नापाक गठबंधन की चपेट में आ गया हैै जो मुझे भयभीत कर रहा है। दूषित और अंधेरों से ग्रस्त विचारधारा वाले लोग दुष्प्रचार से आगे कभी नहीं देेख सकते हैं। एक तरफ तो हम त्योहारों के आने की खुशी से लबरेज है लेकिन दूूसरी तरफ दिमाग में शोक भी है। असम के तिनसुकिया में निदार्ेष लोगों की हत्याएं बर्बर घटना  है और जो लोग मारे गए हैं वे बहुत ही गरीब परिवारों से ताल्लुक रखतेे थे। हत्यारे कभी भी अमीर और गरीब में फर्क नहीं करतेे हैं और इसे लेकर मैं काफी दुुखी हूं’।
बनर्जी ने कहा ‘वे लोग गुजरात से बिहारियों और असम से बंगालियों को निकाल रहे हैं और देश में अपशकुन जैसा माहौल है जो मुझे भयभीत कर रहा है और ऐसी घटनाओं का असर त्योहारों की खुशी पर पड़ता है।’

%d bloggers like this: