2021 में खरीदारी करने के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ जूता ब्रांड








जूते किसी के व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ बताते हैं। दुनिया भर में ऐसे प्रीमियम ब्रांड हैं जो ऐसे उत्कृष्ट जूतों का निर्माण और विपणन करते हैं जो आपके विचार से हर अवसर पर फिट होते हैं।

Adventurous, free-spirited soul, जिसे पिंजरे में नहीं रखा जा सकता है, खेल के प्रति उत्साही जो एक भी फुटबॉल खेल को याद नहीं करते हैं, ये जूते वही हैं जो हमारी आशाओं और सपनों से बने हैं। चाहे आप कैजुअल लुक में महारत हासिल करने के तरीकों की तलाश कर रहे हों, या आप किसी ऑफिस पार्टी के लिए तैयार हो रहे हों, ये जूता कंपनियां वहां से कुछ बेहतरीन हैं।

1. Vans 
 
1966 में पॉल वैन डोरेन द्वारा स्थापित, Vans के पास बेहतरीन और ऑफबीट डिज़ाइन बनाने का एक लंबा इतिहास है, जिसने जनता को चकित कर दिया। चाहे आप एक प्रतिष्ठित वैन चेकरबोर्ड स्लिप-ऑन, वैन #98 या, वैन Sk8-Hi स्नीकर्स, ब्लैक/व्हाइट की तलाश में हैं, यह दुनिया में सबसे अनुकरणीय स्केटबोर्डिंग जूतों में से एक है। उच्च चमकदार फॉक्सिंग टेप, साफ सिलाई पैटर्न, और साबर और कपड़ा उपपर के साथ, वैन ने लगातार पूर्णता को फिर से परिभाषित किया है।
 
2. Zara
यदि जूते बनाने के लिए शैली और वर्ग एकीकृत हैं, तो Zara निश्चित रूप से सूची में शीर्ष पर होगी। उन शानदार फुटवियर का अनुभव करें, जो कुछ शीर्ष पायदान के जूतों में शामिल होकर जीवन भर छाप और विश्वास पैदा करते हैं, जिन्हें आप कभी भी देखेंगे। कंट्रास्ट रंग विवरण के साथ लेस-अप फ्लैट चमड़े के टखने के जूते एक ऐसा उत्पाद है जो स्थायी पर्यावरणीय प्रथाओं को सुनिश्चित करता है। Leather cowboy ankle boots एक और अद्भुत विकल्प हैं जिन्हें आप अपनी adventurous soul के लिए चुन सकते हैं।
 
3. Converse
अगर आप भी मानते हैं कि स्मार्ट कैजुअल लुक पसंद करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए जूते अंतिम स्टाइल स्टेटमेंट हैं, तो आप संभवतः उन्हें विपरीत रूप में चित्रित करने से नहीं चूक सकते। कर्ट कोबेन, मिला कुनिस से लेकर वाइज़ खलीफा तक, ये हस्तियां इन प्रतीकात्मक वन-स्टार स्नीकर्स के उत्साही प्रशंसक रहे हैं। हम डैनियल रैडक्लिफ को हैरी पॉटर एंड द डेथली हैलोज़ में चक टेलर ऑल स्टार "70" खेलते हुए भी देखते हैं। हालाँकि, Converse सिर्फ एक वैश्विक ट्रेंडसेटर होने से कहीं अधिक है। स्थायित्व, अद्वितीय रंग संयोजन, साफ सिलाई पैटर्न, और प्रीमियम गुणवत्ता वाली बाहरी सामग्री Converse को वह बनाती है जो आज है।
 
4. Puma
1948 में रूडोल्फ डास्लर द्वारा स्थापित, Puma ने शूमेकिंग में एक महत्वपूर्ण स्थान हासिल किया है। कंपनी के पास दुनिया के कुछ महानतम लोगों के साथ काम करने का एक असाधारण रिकॉर्ड है, जबकि उन्होंने इतिहास रचते हुए उन्हें लगातार समर्थन दिया। जब पेले ने 1962 में ब्राजील के लिए विश्व कप जीता और उसैन बोल्ट ने 2012 के लगातार दूसरे ओलंपिक में अपनी जीत के लिए तीन स्वर्ण पदक जीते, तो प्यूमा का सफर शानदार रहा। हाल ही में, प्यूमा ब्राजील के कलाकार, रोमेरो ब्रिटो जैसे कई लोकप्रिय कलाकारों और मशहूर हस्तियों के साथ सहयोग कर रहा है और कुछ जीवंत, शीर्ष पायदान वाले आरएस-कनेक्ट यूनिसेक्स जूते बनाए हैं जिनमें कलाकार द्वारा खुद की दिलकश ग्राफिक कला है।
 

5. Adidas

 Adidas दुनिया के बेहतरीन एथलीटों के लिए लगन से उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद बना रहा है। वर्ष 1920 में, एक मोची के बेटे एडॉल्फ डास्लर ने मैदान के लिए नुकीले जूतों की एक नई पीढ़ी का आविष्कार किया और बाकी इतिहास है। खेल जगत में एक प्रशंसनीय प्रतिष्ठा होने के अलावा, एडिडास ने कुछ विस्मयकारी सेलेब्स जैसे बेयॉन्से, काइली जेनर, नानये वेस्ट और अन्य के साथ भी सहयोग किया है। एडिडास यीज़ी फ्यूचरिस्टिक कलेक्शन, फोम आरएनएनआर, अरारेट स्नीकर्स, या यीज़ी बूस्ट 700 इनर्टिया, मुख्य रूप से परिष्कार को परिभाषित करता है जो अगली पीढ़ी के फुटवियर की कुंजी है।

6. Reebok

 
Reebok वास्तव में आपके पैरों के लिए अवंत-ग्रेड जूते बनाकर अपनी टैगलाइन "आई एम व्हाट आई एम" से जीता है। ब्रांड लगातार प्रयोग करता है और शीर्ष स्तरीय जूते बनाता है जो प्रत्येक एथलीट को अपने सपनों का पीछा करने के लिए लिफ्ट देता है। संख्यात्मक 8 के आकार में इसकी नई फ्लेक्स बुनाई तकनीक क्रॉसफिट ट्रेनिंग स्नीकर्स के अपग्रेड होने का वादा करती है।
पुरुषों के जूते 7500 रुपये से कम में प्राप्त करें
 

7. Nike

 
नाइके की स्थापना ब्लू रिबन स्पोर्ट्स के रूप में ट्रैक फील्ड कोच बिल बोमरन ने की थी। तब से यह दुनिया भर में खेले जाने वाले विभिन्न प्रकार के खेलों में लगभग हर एथलीट के लिए एक आवश्यक फुटवियर बन गया है। नाइकी एयर जॉर्डन श्रृंखला आज के समय में सबसे प्रसिद्ध स्पोर्ट्स ब्रांड बनने के लिए एक अत्यंत महत्वपूर्ण कदम है। नाइकी एयर जूम अल्फाफ्लाई नेक्स्ट% फ्लाईकिट सबसे महान फुटवियर आविष्कारों में से एक है जो काइनेटिक स्वोश पैटर्न के साथ शानदार ऊर्जा वापसी सुनिश्चित करता है। इसकी हल्की और सांस लेने वाली तकनीक, कार्बन फाइबर प्लेट इसे गति के साथ किसी की भी पहली पसंद बनाती है।
नाइके एयर जॉर्डन के जूतों पर 19% तक की बचत करें और आप अपनी अगली खरीदारी पर आवेदन करने के लिए नाइके कूपन भी देख सकते हैं।
 

8. Fila

 
Fila जूते आपके पैरों को शक्ति और मूल्य देने के लिए जाने जाते हैं। अपने सफेद और चंकी स्नीकर्स के लिए जाने जाने वाले ये फुटवियर किसी भी व्यक्ति के लिए एक सपने के सच होने जैसा है जो सौंदर्यशास्त्र और शैली में है। आप अपने आकर्षक व्यक्तित्व के साथ तालमेल बिठाने वाले सबसे साहसी जोड़ीदारों को भी चुन सकते हैं। तटस्थ रंगों और चमकीले रंगों में उपलब्ध, ये जूते सैसी, बोल्ड और अनपेक्षित रूप से आप के लिए एकदम फिट हैं।
 

9. Woodland

 
एक ब्रांड के रूप में वुडलैंड के बारे में सबसे आश्चर्यजनक तथ्यों में से एक यह है कि उनके उत्पाद बेहद पर्यावरण के अनुकूल हैं और पर्यावरण को कम से कम नुकसान पहुंचाते हैं। जूते टिकाऊ होते हैं और कई वर्षों तक भारी और खुरदुरे उपयोग का सामना कर सकते हैं। अपने चमड़े के जूतों के लिए जाने जाने वाले, ये स्टडी फुटवियर सभी यात्रा उत्साही लोगों के लिए एक निश्चित विकल्प हैं, खासकर अगर ट्रेकिंग आपके दिमाग में है। वुडलैंड मेन्स ओलिव ट्रेकिंग शूज़ में उत्कृष्ट पकड़ और प्रतिकूल मौसम की स्थिति में आपके पैरों की रक्षा करने के लिए एक मोटा sole है।
 
10. Hush Puppies
Hush Puppies के जूते आप पा सकते हैं सबसे आरामदायक पहनने में से एक हैं। जैसा कि वे कहते हैं, "“if hugs were a shoe ", तो Hush Puppies प्रतियोगिता जीत जाते। एकदम सही फिट, शानदार रंग संयोजन और स्मार्ट आउटलुक ब्रांड को वह बनाता है जो वह आज है। ग्रे नेचुरलाइज़र शू एक स्लिप-ऑन है जो टेक्सटाइल अपर्स से बनाया गया एक अभिनव जोड़ा है। जूता सभी अवसरों पर फिट बैठता है और उन लोगों के लिए जरूरी है जो हर चीज से ऊपर आराम चाहते हैं।
आप जो जूते पहनना पसंद करते हैं, वे अपने लिए बोलते हैं। कई तरह की शू कंपनियां हैं जो हर मौके को ध्यान में रखते हुए असाधारण फुटवियर बनाती हैं। वह चुनें जो आपके व्यक्तित्व के साथ सबसे अच्छा लगता है।

Leave a Reply

25 queries in 0.173
%d bloggers like this: