मध्यप्रदेश में खराब सड़कों को लेकर आप ने किया अनोखा प्रदर्शन

मध्यप्रदेश में खराब सड़कों को लेकर आप ने किया अनोखा प्रदर्शन
मध्यप्रदेश में खराब सड़कों को लेकर आप ने किया अनोखा प्रदर्शन

मध्यप्रदेश आम आदमी पार्टी ने प्रदेश में सड़कों की खराब हालत के विरोध में आज यहां अनोखा प्रदर्शन किया। आप कार्यकर्ताओं ने विरोध स्वरूप सड़कों के गड्डों में वृक्षारोपण किया और बाद में इन गड्डों को प्रदेश के मंत्री और विधायकों का नाम दिया गया।

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे आप की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल ने कहा कि भोपाल में लगभग 800 किलोमीटर सड़क नगर निगम चुनाव से पहले ही बनी थी। इसमें से अधिकतर सड़कें बुरी तरह से खराब हो चुकी हैं। ये सड़कें गारंटी योजना में हैं पर सरकार ठेकेदारों पर कार्रवाई ही नहीं कर रही है।

उन्होंने कहा कि सरकार भले ही खराब सड़कों का दोष बारिश को दे रही हो, पर भ्रष्टाचार के कारण सड़कों की गुणवत्ता ही नहीं थी।

अग्रवाल ने कहा आम आदमी पार्टी मांग करती है कि खराब सड़कों को अगले 15 दिनों में दुरुस्त किया जाए। इसके साथ ही ठेकेदारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए और सड़क की गुणव}ाा की उच्च स्तरीय समिति द्वारा जाँच कर दोषी अधिकारियों पर भी तत्काल कार्रवाई की जाए।

उन्होंने कहा कि यदि हमारी मांग पर कार्रवाई नहीं की जाती है तो आम आदमी पार्टी एक बड़ा आंदोलन सरकार के खिलाफ करेगी। उन्होंने बताया कि हर रोज खराब सड़क से हादसे हो रहे हैं और खुद सरकार मानती है और प्रदेश में 2700 किलोमीटर से ज्यादा की सड़कें खराब हो चुकी हैं।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

You may have missed

%d bloggers like this: