अरमान कोहली के जेल जाने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड बोली इस शर्त पर लेंगी केस वापस

मुंबई: लिव इन रिलेशन में रह रहे एक्टर अरमान कोहली को पुलिस अपनी गर्लफ्रेंड को बुरी तरह पीटने की शिकायत पर गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। अरमान की गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को अरमान ने इतनी बुरी तरह पीटा की नीरू को सर्जरी भी करानी पडी हैं. एक इंटरव्यू में नीरू ने बताया की वो अभी भी केस वापस ले सकती हैं अगर अरमान उनसे माफी मांगे और कानूनी तौर पर कहें कि वो दोबारा उन्हें हैरेस नहीं करेंगे। नीरू ने इंटरव्यू में अपने और अरमान के रिश्ते को लेकर बताया की , “हम कई बार इवेंट्स में साथ दिखे लेकिन अरमान शायद इसे सीक्रेट रखना चाहते थे इसलिए उन्होंने पब्लिकली कभी इसे एक्सेप्ट नहीं किया।”
“दरअसल हम ऐसे रिश्ते (लिव इन) में थे जिसमें लोग लड़की को ही गलत ठहराते हैं। शायद अरमान मुझे इस कंडीशन में नहीं डालना चाहते हों? इसलिए कभी इस रिश्ते पर उन्होंने बात नहीं की।”
नीरू ने इस लड़ाई के बारे में बताते हुये कहाँ की गोवा में अरमान का एक बंगला है, जिसका मैनेजमेंट नीरू देखती थीं। यह बंगला किराए पर भी दिया जाता है।
कई बार क्लाइंट किराए का पेमेंट वहां मौजूद स्टॉफ को ही कर देता था। लेकिन बावजूद इसके अरमान नीरू से पैसे के बारे में पूछने लगे।
नीरू ने कहा – , “मैंने उससे कहा- मैं स्टाफ से पूछकर बताती हूं तो इस पर वो मुझे गालियां देने लगा। इससे पहले कि मैं कुछ सोच पाती उसने मेरे बाल पकड़े और सिर फर्श पर दे मारा। इसके बाद वो मुझे इस शर्त पर हॉस्पिटल लाया, कि मैं पुलिस को यह बात न बताऊं।”

Leave a Reply

%d bloggers like this: