आतिफ असलम का गुड़गांव का कसंर्ट रद्द

आतिफ असलम का गुड़गांव का कसंर्ट रद्द
आतिफ असलम का गुड़गांव का कसंर्ट रद्द

लोकप्रिय पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम का 15 अक्तूबर को हरियाणा के गुड़गांव में होने वाला कंसर्ट उरी हमले के मद्देनजर रद्द कर दिया गया है।

जिला प्रशासन ने कंसर्ट की टीम कोन्सेप्टएंटरेटनमेंट को कार्यक्रम को टालने की ‘सलाह’ दी थी जबकि आयोजकों ने कहा कि उरी हमले के बाद हमने पहले ही संगीत कार्यक्रम को ‘अनिश्चितकाल’ के लिए टालने का फैसला कर लिया था।

गुड़गांव के उपायुक्त टीएल सत्यप्रकाश ने एक बयान में कहा, ‘‘ सशस्त्र बलों और सीमा पर तैनात सैनिकों की भावनाओं पर विचार करते हुए जिला प्रशासन ने आयोजकों को आतिफ असलम का कसंर्ट टालने की सलाह दी गई है।’’ यह बयान अखिल भारत हिन्दू क्रांति दल :एबीएचकेडी: के गुड़गांव जिला प्रशासन को शहर में कंसर्ट की इजाजत नहीं देने की सलाह देने के घंटों बाद आया।

एबीएचकेडी ने बुधवार को सत्यप्रकाश को एक ज्ञापन देकर गुड़गांव में किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए 15 अक्तूबर को होने वाले आतिफ असलम के कंसर्ट को दी गई अनुमति को वापस लेने की मांग की थी।

एबीएचकेडी के राष्ट्रीय महासचिव राजीव मित्तल ने कहा कि सीमा पर सैनिक पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद का शिकार बन रहे हैं, जबकि गुड़गांव प्रशासन आर्थिक लाभ के लिए उस देश से मेहमानों को आमंत्रित कर रहा है।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

%d bloggers like this: