भाजपा कार्यालय में बम फेंका गया

भाजपा कार्यालय में बम फेंका गया
भाजपा कार्यालय में बम फेंका गया

शहर के मध्य में स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में एक बम फेंका गया है, जबकि पार्टी ने इस हमले के पीछे माकपा के कार्यकर्ताओं के होने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने बताया कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि घटना कल करीब आधी रात के लगभग हुयी। इसके ठीक पहले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. राजशेखरन कार्यालय से निकल कर कोझिकोड़ रवाना हुये थे जहां पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी एवं परिषद् की तीन दिवसीय बैठक की तैयारियां हो रही हैं। बैठक 23 सितंबर से शुरू होगी और इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शामिल होंगे।

सूत्रों ने बताया कि जब बम फेंका गया तब कार्यालय की देखभाल करने वाले पार्टी के कम से कम चार कार्यकर्ता इमारत की सबसे उपरी मंजिल पर थे।

तिरवनंतपुरम के पुलिस आयुक्त एस स्पर्जन कुमार ने पीटीआई-भाषा को बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। मुख्य प्रवेश द्वार पर लगे कांच टूट गये।

राजशेखरन ने माकपा पर आरोप लगाते हुये कहा, केरल में एलडीएफ की मुख्य सहयोगी ने कानून को अपने हाथ में ले लिया और पुलिस ‘मूक दर्शक’ बनी है।

उन्होंने कोझिकोड़ में पत्रकारों से कहा, ‘‘माकपा की हिंसा हर दिन बढ़ रही है। कुछ दिन पहले कुन्नूर में एक भाजपा कार्यकर्ता को मार दिया गया और इसके पीछे माकपा का हाथ था।

उन्होंने कहा, ‘‘अनेक घटनाओं के बावजूद, माकपा के नेताओं अथवा मुख्यमंत्री और राज्य के गृह मंत्री पिनराई विजयन ने भाजपा और इसके कार्यकर्ताओं पर किये गये हमलों पर खेद तक नहीं जताया है।’’

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

%d bloggers like this: