डैडी सैफ अली खान ऐसे करते है अपने तीनो बच्चों की देखभाल

मुंबई: बिजी शेड्यूल होने के बाद भी अपने तीनों बच्चों का पूरा ध्यान रखते हैं डैडी सैफ अली खान इंटरव्यू में सैफ अली खान ने तैमूर की शरारतों, सारा के फिल्मी कर‍ियर और इब्राहिम के बारे में बातचीत की.सैफ अली खान ने ये भी बताया कि मेरे ऑफ‍िस में तैमूर के लिए स्पेशल कॉर्नर बनाया गया है. यहां वो मुझसे शाम को मिलने आते है. उसे रात में चांद देखकर सोना बहुत पसंद है. सैफ ने बताया, जब हम योगा करते हैं तो तैमूर हमें कॉपी करने की कोश‍िश करता है, उसकी ये फनी एक्ट‍िव‍िटी काफी मजेदार होती है.
सैफ अली खान ने बताया कि तैमूर का शेड्यूल सबसे ज्यादा बिजी है. क्यूंकि वो स्कूल से आने के बाद शाम को अपने दोस्तों से मिलने जाता है.सारा अली खान के फिल्मी कर‍ियर की शुरुआत के बारे में सैफ ने कहा, ‘जब पता चला कि सारा इंडस्ट्री में आना चाहती है तो मैं शॉक्ड था.’ लेकिन उसके बारे में इतना जरूर कहूंगा कि वो बहुत हार्डवर्क करती है. मैं उसका प‍िता और दोस्त दोनों ही हूं.
अपने बेट इब्राह‍िम के बारे में सैफ ने कहा कि वो अभी अपनी पढ़ाई कर रहा है. मैं सारा कि तरह उसे भी यही सलाह देता हूं कि जो भी करो द‍िल से करो. हार्डवर्क बहुत जरूरी है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: