[ File # csp5824534, License # 1894429 ] Licensed through https://www.canstockphoto.com in accordance with the End User License Agreement (https://www.canstockphoto.com/legal.php) (c) Can Stock Photo Inc. / rudall30
मादक पदार्थ विक्रेता समेत पांच गिरफ्तार
मादक पदार्थ विक्रेता समेत पांच गिरफ्तार

जम्मू और कश्मीर के राजौरी जिले से पुलिस ने आज कथित रूप से मादक पदार्थ बेचने वाले एक व्यक्ति के साथ उसके चार साथियों को गिरफ्तार किया और उनके पास से हेरोइन जब्त की है। यह जानकारी एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने दी है।

राजौरी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक युगल मनहास ने पीटीआई को बताया कि गश्त के दौरान एक पुलिस दल ने कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखीं जिसके बाद मानकोट क्षेत्र से यह गिरफ्तारी की गई।

वाहन सवार व्यक्तियों ने पुलिस कर्मियों को देखकर वहां से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उनका पीछा कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया, ‘‘गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान दानीधर के कुख्यात मादक पदार्थ विक्रेता मोहम्मद शकूर, कोटधार में दवा की दुकान चलाने वाले उसके साथी तौसीफ हुसैन शाह, ड्राइवर मोहम्मद एजाज गुज्जर, जाकिर हुसैन और मोहम्मद आरिफ के तौर पर की गई है।” उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए शकूर के पास से 10 ग्राम हेरोइन जब्त की गई है।

अधिकारी ने बताया कि तलाशी के दौरान हेरोइन के अलावा, 1,81,500 रुपये और 292 रियाल जब्त किए गए हैं।

अधिकारी ने जिले में मादक पदार्थों की बिक्री के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में हुई इस गिरफ्तारी को “बड़ी सफलता” बताते हुए कहा कि आरोपी यह नकद राशि मादक पदार्थों की खरीद के लिए लेकर जा रहे थे।

उन्होंने बताया कि पांचों को स्वापक औषधि और मन: प्रभावी पदार्थ अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है और पूरे गिरोह का पता लगाने के लिए एक जांच की जा रही है।

( Source – PTI )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *