श्वेता तिवारी की बेटी अभी नहीं आएंगी बड़े पर्दे पर नज़र,जानिए वजह

मुंबई: बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले इंस्टाग्राम पर उन्हें follow करने वालो की संख्या लाख में हैं। हम बात कर रहे है मशहूर tv एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक की। काफी समय से खबरें थीं कि वो ‘तारे जमीन पर’ फेम एक्टर दर्शील सफारी के साथ ‘क्विकी’ नाम की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. लेकिन ताजा अपडेट ये है कि पलक को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस को अभी काफी इंतजार करना पड़ेगा. ये खुलासा खुद उनकी मां श्वेता तिवारी ने किया है.
श्वेता ने अपने इंस्टा अकाउंट पर लिखा- ”पिछले कुछ महीनों से मुझसे पलक के ‘क्विकी’ से डेब्यू करने के बारे में सवाल पूछे जा रहे थे. हम भी खुद चाहते थे कि पलक ‘क्विकी’ से शुरूआत करें लेकिन ये प्रक्रिया काफी लंबी थी और अब पलक की 12वीं क्लास की पढ़ाई शुरू हो गई है.”
वे आगे लिखती हैं, ”इसलिए हमने प्लान किया है कि पलक का इस प्रोजेक्ट से खुद को अलग करना बेस्ट होगा. क्योंकि इस समय पलक की पढ़ाई सबसे ज्यादा जरूरी है. हमें दुख है कि ये फैसला लेना पड़ा. लेकिन मैं भरोसा दिलाती हूं कि पलक बहुत जल्द डेब्यू करेगी.”
पलक अपनी मां श्वेता तिवारी की ही तरह बेहद खूबसूरत हैं. पलक का फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: