जयपुर अगस्त2019: 2.7 बिलियन यूएस डॉलर के वेलस्पन ग्रुप की एकीकृत और स्वतंत्र कंपनी, वेलस्पन फ्लोरिंग, ने आज गुलाबी शहर जयपुर में अपने विस्तार की घोषणा की। गोपालपुरा (जयपुर) के खास लोकेशन में स्‍थित, स्टोर एटलन, अब वेलस्पन के नई तरह की फ्लोरिंग समाधानों की व्यापक रेंज का प्रदर्शन करेगा। “वेलस्पन गेटवे” का उद्घाटन आईआईआईडी, जयपुर क्षेत्रीय चैप्‍टर के चेयरमैन श्री अंशुमान शर्मा के साथ अन्य गणमान्य व्यक्तियों द्वारा किया गया।

अपने प्रगति पथ पर आगे बढ़ते हुए, वेलस्पन फ्लोरिंग पूरे भारत में अपने वितरण नेटवर्क का विस्तार कर रहा है। 1250 वर्ग फुट में फैले इस स्टोर में आर्किटेक्ट, इंटीरियर डिजाइनरों और ग्राहकों के लिए नवीन फ्लोरिंग समाधानों की बेहतरीन रेंज उपलब्‍ध होगी। इस स्‍टोर में कारपेट टाइल्स से लेकर ग्रीन्स (कृत्रिम घास) और ब्रॉडलूम कार्पेट्स (दीवार से दीवार तक की कालीन) तक, सबसे अधिक मांग वाले और पेटेंट किए गए तकनीकी रूप से उन्नत उत्पाद- क्लिक-एन-लॉक भी उपलब्‍ध रहेगा।

लॉन्च की घोषणा करते हुएवेलस्पन फ्लोरिंग के सीईओमुकेश सवलानी ने कहा कि “हम जयपुर में अपना पहला ‘वेलस्पन गेटवे’ फॉर्मेट वाला स्टोर लॉन्च करते हुए उत्साहित हैं। वेलस्पन फ्लोरिंग में उपभोक्ता अनुभव को बढ़ाने के लिए निरंतर प्रयास किया जाता है। यह स्टोर न केवल उत्पादों की रेंज पेश करेगा, बल्कि फर्श को लेकर उपभोक्ताओं के मन में एक बड़ा बदलाव भी लाएगा। बिल्कुल नये किस्‍म के क्लिक-एन-लॉक टाइल्स के साथ, हमने टाइल्स बिछाने के आवश्यक न्यूनतम प्रयासों के साथ उपलब्‍ध जगह को इस्‍तेमाल का नया तरीका प्रस्‍तुत किया है, जिससे उपभोक्ता बिना किसी परेशानी के कुछ ही घंटों में अपनी फ्लोरिंग बदल सकते हैं।”

विशेषज्ञों की हमारी समर्पित टीम द्वारा पूरी लगन से तैयार की गई, वेलस्पन फ्लोरिंग इंजीनियरिंग और डिजाइन के मामले में नई और महत्‍वपूर्ण खोज है। कंपनी आर्किटेक्‍ट, डिजाइनरों, खुदरा विक्रेताओं और ग्राहकों के लिए फर्श से संबंधित संपूर्ण समाधान प्रदान करती है। अत्याधुनिक मैन्‍युफैक्‍चरिंग सुविधा के साथ, हैदराबाद में 300 एकड़ में फैले, वेलस्पन फ्लोरिंग का उद्देश्य हर श्रेणी और स्थान जैसे कि आवासीय, हॉस्‍पिटैलिटी और कमर्शियल स्‍थानों के लिए उत्पादों का निर्माण करना है।

वेलस्पन फ्लोरिंग के बारे में

वेलस्पन फ्लोरिंग वेलस्पन ग्रुप द्वारा संचालित, 2.7 बिलियन यूएस डॉलर की पूरी तरह से एकीकृत और स्वतंत्र फ्लोरिंग कंपनी है और दुनिया के सबसे बड़े होम टेक्सटाइल निर्माताओं में से एक है। विशेष थीम, प्रेरणादायक डिजाइन और नये तकनीकी प्रयोगों के साथ, वेलस्पन फ्लोरिंग आर्किटेक्ट, इंटीरियर डिजाइनरों और ग्राहकों के लिए फ्लोरिंग समाधानों के बेहतरीन ऑफर प्रदान करते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *