Home film news अथ एंटरटेनमेंट के बैनर तले श्री गणेश आरती का वर्लडवाइड रिलीज़

अथ एंटरटेनमेंट के बैनर तले श्री गणेश आरती का वर्लडवाइड रिलीज़

अथ एंटरटेनमेंट के बैनर तले अथ भक्ति और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर पंकज नारायण द्वारा निर्मित श्री गणेश आरती का वर्लडवाइड रिलीज़ 18 जुलाई को हुआ। अथ भक्ति के यूट्यूब चैनल और म्यूज़िक के लगभग सारे प्लेटफ़ॉर्म जैसे gana.com, saavan, amazon music, spotify, raaga, wynk music पर यह गणेश आरती उपलब्ध होगा।

इस श्री गणेश आरती को गाने वाली देश की दिव्य आवाज़ प्रिया मल्लिक ने अपने गायन के नये-नये प्रयोगों से श्रोताओं और दर्शकों का दिल जीत रही है। प्रिया मल्लिक ओम शांति ओम रियलिटी शो से लेकर स्टेज शो और कई सारी भाषाओं के लिये गाया है साथ ही बिहार की लोकप्रिय भाषाओं जैसे मैथिली, भोजपुरी आदि के लिये विशेष रुप से कई सारे प्रोजेक्टस पर काम कर रही हैं। सोशल मीडिया पर तेज़ी से लोकप्रिय हो रही प्रिया मल्लिक अपनी गायिकी की अलग अंदाज़ से आये दिन चर्चा में बनी रहती है।

अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म टॉयलट एक प्रेम कथा के म्यूज़िक डायरेक्टर और हँस मत पगली प्यार हो जायेगा जैसे गाने बनाने के लिये मशहूर विक्की प्रसाद ने इस श्री गणेश आरती का संगीत दिया है। इस आरती की एक खा़स बात यह भी है कि इसमें फ़िल्म और टीवी जगत के कई कलाकारों को फीचर किया गया है। कई सारे हिट टीवी शो में मुख्य किरदार निभाने वाली मानिनी मिश्रा, टीवी एक्ट्रेस मोनाज मेबावाला, तन्वी ठक्कर, इंदु प्रसाद, स्वाती आनंद, सोनम अरोड़ा, अद्रीजी शर्मा जैसे अदाकारों ने हिस्सा लिया है।

श्री गणेश आरती के प्रोड्यूसर अपूर्वा बजाज, को प्रोड्यूसर रेखा शर्मा और द्रौपदी राय हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version