Posted On by &filed under राजनीति.


भाजपा ने दी है ‘‘निर्णायक’’ सरकार: अमित शाह

भाजपा ने दी है ‘‘निर्णायक’’ सरकार: अमित शाह

मोदी सरकार के दो साल का रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए भाजपा प्रमुख अमित शाह ने आज पार्टी को एक ‘‘निर्णायक’’ सरकार देने का श्रेय दिया और कहा कि 2014 के लोकसभा चुनावों में किए गए सभी वादे बाकी के तीन साल के बचे कार्यकाल के दौरान पूरे किए जाएंगे।

शाह ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में रोजगार सृजन और अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के क्षेत्र में पिछले दो साल के दौरान मोदी सरकार की पहलों की विस्तार से चर्चा की।

भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस की आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि संप्रग सरकार के दस साल के दौरान ‘‘घोटालों, स्कैंडलों और पालिसी पैरालिसिस’’ का राज रहा।

शाह ने संप्रग सरकार पर आरोप लगाया कि उसने ‘‘खाली खजाना और पालिसी पैरालिसिस’’ छोड़ा था। उनका आरोप था कि नौकरशाही ‘‘खिन्न’’ थी और लोगों में मायूसी छाई थी।

भाजपा अध्यक्ष ने दावा किया कि सत्ता में आने के दो साल के अंदर मोदी सरकार ने इन सभी हिस्सों में आशा पैदा की।

शाह ने उम्मीद जताई कि मोदी सरकार इन वषरें में आधारशिला रखने के बाद देश को नई बुलंदी पर ले जाएगी।

उन्होंने कहा, ‘‘हमने देश को एक निर्णायक सरकार दी है। यह एक सरकार है जो फैसले लेती है। लंबे अरसे के बाद मोदी जी के नेतृत्व में ऐसी कोई निर्णायक सरकार गठित हुई है।’’ शाह ने कहा, ‘‘मोदी सरकार संप्रग के 10 साल के शासन के बाद सत्ता में आई है जिस दौरान घोटालों और स्कैंडलों का राज रहा था। सरकार में दो साल रहने के बाद हमारे विरोधी भी हमपर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सके।’’

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz