Posted On by &filed under राजनीति.


शहीद सैनिकों के संबंध में टिप्पणी को लेकर फिल्म अभिनेता ओमपुरी के खिलाफ शिकायत

शहीद सैनिकों के संबंध में टिप्पणी को लेकर फिल्म अभिनेता ओमपुरी के खिलाफ शिकायत

शहीद सैनिकों के संबंध में फिल्म अभिनेता ओमपुरी द्वारा की गयी टिप्पणी को लेकर एक व्यक्ति ने जयपुर के गांधीनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है ।

गांधी नगर थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक सुभाष चंद ने बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता शंकर गोरा ने कल शाम शिकायत दर्ज करायी। इसमें कहा गया है कि फिल्म अभिनेता ओमपुरी ने देश के शहीद सैनिकों के बारे में आपत्तिजनक बयान देकर लोगों की भावनाओं को आहत किया है। ओमपुरी के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जानी चाहिए ।

पुलिस ने बताया कि मामले में दिये गये तथ्यों की जांच की जा रही है। फिलहाल ओमपुरी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है।

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा लक्षित हमले के सबूत मांगने पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल को पिछले दिनों बीकानेर यात्रा के दौरान काले झंडे दिखाये थे और उन पर काली स्याही फंेकी थी।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

1 Comment on "शहीद सैनिकों के संबंध में टिप्पणी को लेकर फिल्म अभिनेता ओमपुरी के खिलाफ शिकायत"

Notify of
avatar
Sort by:   newest | oldest | most voted
himwant
Guest
himwant

बतौर अभिनेता ओम पुरी मेरी पसंद थे. लेकिन एक पति के रूप में जब उन्होहोने अपनी पत्नी को प्रताड़ित किया तो उनके प्रति मेरे मन में सवालिया निशान खड़े हुए. लेकिन अब जब ओम पुरी का सैनिकों के बलिदान का अवमूल्यन करने वाला घृणित वक्तव्य देखा तो मेरा मन ओम पुरी के प्रति वितृषणा से भर गया है. मुझे लगता है कि दूसरे के लिखे हुए डायलॉग बोल अभिनय करने वाले ये लोग मस्तिष्क की गहराइयों में बिलकुल खोखले होते है, इन्हें अधिक महत्व देने की जरूरत नही है.

wpDiscuz