Homeराजनीतिरॉबर्ट वाड्रा पर आमने सामने बीजेपी और कांग्रेस

रॉबर्ट वाड्रा पर आमने सामने बीजेपी और कांग्रेस

नई दिल्लीः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा पर दर्ज हुई FIR को लेकर सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस के प्रवक्ता पूरी ताकत से बचाव में उतर आए हैं। कांग्रेस का आरोप है कि 2019 के चुनाव से पहले बीजेपी असल मुद्दों से ध्यान भटकाना चाहती है तो वहीं बीजेपी इसे भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई बता रही है। इसी मामले में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर हुड्डा का नाम भी एफआईआर में है।

FIR दर्ज होते ही रॉबर्ट वाड्रा ने आरोप लगाया था कि ध्यान भटकाने के लिए FIR दर्ज कराई गई है। इसी लाइन पर कांग्रेस प्रवक्ताओं ने बीजेपी पर चौतरफा हमला बोल दिया। वहीं बीजेपी भी इस मामले में पूरी तैयारी के साथ उतरी है। बीजेपी इसे भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई बता रही है।

कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने बयान जारी कर बीजेपी पर हमला बोला है, कांग्रेस का कहना है कि असली मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए बीजेपी विरोधियों को फर्जी केस में फंसा रही है। रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि चार राज्यों राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और 2019 के चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे हैं मोदी सरकार की फेक न्यूज फैक्ट्री और डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट प्रोपगैंडा फैलाने में जुट गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

spot_img