Posted On by &filed under राजनीति.


yourfileसेना का लड़ाकू सुखोई विमान दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे पायलट
नगांव,। मध्य असम के नगांव जिलांतर्गत जूरिया थाना क्षेत्र के बरालीमारी इलाके में आज मंगलवार को एक वायु सेना का लड़ाकू एमकेआई-30 सुखोई विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में विमान के दोनों पायलट बाल-बाल बच गए। जमीन पर गिरते ही विमान में आग लग गई।
स्थानीय नागरिकों से मिली जानकारी के अनुसार आज दिन के 1.05 मिनट पर वायु सेना का लड़ाकू एमकेआई-30 सुखोई विमान अचानक अनियंत्रित होकर बरालीमारी इलाके में जमीन पर आ गिरा। विमान की रफ्तार इतनी अधिक थी कि जमीन पर गिरते ही वह लगभग 20 फुट अंदर जमीन में घुस गया। विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले ही दोनों पायलट सुरक्षित बाहर निकलने में सफल हो गए थे।
ज्ञात हो कि विमान जिस स्थान पर दुर्घटनाग्रस्त हुआ है, वहां पर एक बड़ा गड्ढा बन गया है, जिसको देखने के लिए आसपास के नागरिक भारी संख्या में एकत्र हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस प्रशासन पहुंचकर दुर्घटना वाले स्थान को घेर लिया है। हालांकि यह पता नहीं चल सका है कि विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के पीछे क्या कारण था। सूत्रों ने बताया कि विमान तेजपुर स्थित वायु सेना के हवाई अड्डे से उड़ान भरा था। यह विमान दो पायलटों वाला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *