अधिवक्ता परिषद उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड प्रांत के संयुक्त तत्वाधान में ‘अंतर्वर्ती एवं मध्यवर्ती आदेश’ विषय पर लाइव स्वाध्याय मंडल

अधिवक्ता परिषद उत्तर प्रदेश प्रांत और उत्तराखंड प्रांत संयुक्त तत्वाधान में प्रांत स्वाध्याय मंडल (Live Study Circle) का आयोजन दिनांक 21 मई 2020 किया जा रहा है। स्वाध्याय मंडल का विषय है ‘अंतर्वर्ती एवं मध्यवर्ती आदेश’ तथा वक्ता के रूप में उच्च न्यायालय नैनीताल, उत्तराखंड से वरिष्ठ अधिवक्ता श्री अरविंद वशिष्ठ लाइव संबोधित करेंगे। जिसका लाइव प्रसारण आज शाम 6:00 बजे अधिवक्ता परिषद उत्तर प्रदेश प्रांत और उत्तराखंड प्रांत के यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज पर किया जाएगा।

वर्तमान लॉकडाउन अवधि का उपयोग करते हुए और वकीलों के खाली समय का बेहतर उपयोग को ध्यान में रखकर ही #ABAP अधिवक्ता परिषद उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड ने इस स्वाध्याय मंडल (Study Circle) का आयोजन किया है।

इससे पहले अखिल भारतीय अधिवक्ता परिषद भी 20.04.2020 से 02.05.2020 के बीच ‘दत्तोपंत ठेंगडी व्याख्यान श्रृंखला’ के नाम से व्याख्यान शृंखला का आयोजन कर चुका है, जिसे अ.भा.अ.प.के सभी सोशल मीडिया प्लैटफ़ार्म पर लाइव प्रसारित किया गया और देश के लाखों अधिवक्ताओं ने देखा और सराहा। ‘दत्तोपंत ठेंगडी व्याख्यान श्रृंखला’ में श्री हरीश साल्वे सरीखे वरिष्ठ अधिवक्ता से लेकर देश के प्रमुख कानूनविदों, शिक्षाविदों और विशेषज्ञों द्वारा दिए गये व्याख्यानों से अबतक लाखों लोग जुड़कर लाभान्वित हो चुके हैं। इस ऑनलाइन व्याख्यान श्रृंखला में अबतक अधिवक्ता परिषद द्वारा 12 से अधिक व्याख्यान का आयोजन किया जा चुका है, इस तरह के व्याख्यान का मुख्य मकसद है, वरिष्ठ अधिवक्ताओं और विशेषज्ञों के विशाल अनुभव से नए अधिवक्ताओं को लाभान्वित करना।

कार्यक्रम का पूर्ण विवरण इस प्रकार है :

दिनांक : 21 मई 2020 (वृहस्पतिवार)
समय : शाम 6.00 बजे
विषय : ‘अंतर्वर्ती एवं मध्यवर्ती आदेश’
वक्ता : श्री अरविंद वशिष्ठ, वरिष्ठ अधिवक्ता, उच्च न्यायालय नैनीताल, उत्तराखंड

यह स्वाध्याय मंडल अधिवक्ता परिषद उत्तर प्रदेश प्रांत और उत्तराखंड प्रांत के सोशल मिडिया प्लेटफार्म पर लाइव देखा जा सकेगा :

यूट्यूब : https://youtu.be/euK2TYyoQyc

फेसबुक : https://www.facebook.com/AdhivaktaParishadUPMeerutunit/videos/247196706351085/

Leave a Reply

You may have missed

%d bloggers like this: