युवक का अपहरण कर किया अप्राकृतिक दुष्कर्म

युवक का अपहरण कर किया अप्राकृतिक दुष्कर्म
युवक का अपहरण कर किया अप्राकृतिक दुष्कर्म

जालंधर में एक सनसनीखेज घटनाक्रम में एक युवक का अपहरण कर कुछ अन्य युवकों ने उसके साथ कथित रूप से अप्राकृतिक दुष्कर्म किया और हाथ पैर बांध कर सुबह लेदर कांप्लेक्स के पास फेंक गए।

पीडित की मां ने बताया कि कल रात आठ बजे उनका बेटा घर से निकला था और देर तक नहीं लौटा तो उनलोगों ने उसे तलाश करना शुरू कर दिया। आज सुबह उन्हें किसी ने सूचना दी कि उनका बेटा लेदर कांप्लेक्स के पास बेसुध पडा हुआ है और उसके हाथ पैर बंधे हुए हैं।

उन्होंने बताया कि इसके बाद वह अपने बेटे को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आयी है । पीडित युवक शहर के बस्ती पीरदाद के राजन नगर का रहने वाला है ।

पीडित की चिकित्सकीय जांच करने वाले चिकित्सक सुरिंदर पाल ने प्राथमिक जांच में सामूहिक दुष्कर्म की आशंका जताते हुए कहा है कि ऐसा लगता है कि दुष्कर्म से पहले पीडित को नशे का इंजेक्शन दिया गया होगा। हालांकि, जांच की अभी तक रिपोर्ट नहीं आयी है।

दूसरी ओर कमिश्नरेट पुलिस के बस्ती बाबा खेल थाने का कहना है कि पीडित की ओर से कोई सूचना नहीं मिली है। अस्पताल प्रशासन ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी है।

पुलिस ने यह भी बताया कि बस्ती बाबा खेल थाने की पुलिस जब पीडित युवक और उनके परिजनांे का बयान लेने पहुंची तो उन्होंने किसी तरह का बयान देने से मना कर दिया।

दूसरी ओर, सूत्रों की माने तो रविवार को पीडित युवक की बहन के साथ कुछ युवकोंे ने छेडछाड की। इस पर उसने विरोध किया। इस पर उन युवकों ने रविवार की शाम उसका अपहरण कर लिया।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a Reply

%d bloggers like this: