आतंकवाद खत्म करने के लिए और सर्जिकल स्ट्राइक करे सेना : शहीद के पिता
आतंकवाद खत्म करने के लिए और सर्जिकल स्ट्राइक करे सेना : शहीद के पिता

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी में शहीद हुए उत्तर प्रदेश के सम्भल निवासी जवान सुधीश कुमार के पिता ने केन्द्र से आतंकवाद खत्म करने के लिये पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक जैसे कई और अभियान चलाने का आग्रह किया है।

सम्भल जिले के पनसूखा मिलक गांव के निवासी शहीद सुधीश कुमार के पिता ब्रहमपाल सिंह ने आज यहां भाषा से बातचीत में बताया कि वैसे तो उन्हें देश के लिये अपने बेटे की शहादत पर गर्व है लेकिन सेना को देश से आतंकवाद खत्म करने के लिए पाकिस्तान के खिलाफ और सर्जिकल स्ट्राइक करने चाहिए। यही उनके बेटे को श्रद्घांजलि होगी।

सेना की राजपूत बटालियन में तैनात सुधीश कल राजौरी के पास पाकिस्तान की सरहद के पास अग्रिम चौकी पर पड़ोसी मुल्क की सेना की गोलाबारी में शहीद हो गये थे।

पेशे से किसान शहीद के पिता ब्रहमपाल ने बताया कि सुधीश उनकी पांच सन्तानों में सबसे छोटे थे। उनकी चार साल पहले सेना में नौकरी लगी थी। तीन साल पहले उनकी शादी हुई थी और वह चार माह की बेटी के पिता भी थे।

इस बीच अपर जिलाधिकारी राजेन्द्र यादव ने बताया कि शहीद सुधीश कुमार का पार्थिव शरीर आज शाम तक पहुंचने की सम्भावना है। शहीद की अंतेष्टि राजकीय सम्मान से की जायेगी जिसके लिए उचित प्रबंध किये गये हैं।

( Source – पीटीआई-भाषा )

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *