Homeविविधमंदसौर में प्रबुद्धजन संवाद कार्यक्रम का आयोजन हुआ

मंदसौर में प्रबुद्धजन संवाद कार्यक्रम का आयोजन हुआ

मंदसौर – मोदी जी के नेतृत्व में देश का मान सम्मान बढा है। मोदी जी के राष्ट्रवाद के सिद्वात से देश ही नहीं विदेश में भी मान समान बढ़ा है। मोदी जी की विकसित भारत की परिकल्पना को साकार करने के लिए तीसरी बार मोदी सरकार बनना है। इसके लिए मतदान का प्रतिशत बड़े और मतदान के प्रतिशत को बढ़ाने के लिए हमे लोगों को प्रेरित करना होगा। व्यापारी, डॉक्टर, वकील सहित शहर के प्रबुद्धजनों में आते है शहर का एक व्यापारी एक हजार के बराबर होता है।उक्त बात मध्य प्रदेश शासन में केबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने मंदसौर में आयोजित प्रबुद्धजन संवाद कार्यक्रम में कही। उन्होने एक बार फिर से मोदी सरकार बनाने का आग्रह भी किया।
रविवार को भारतीय जनता पार्टी मंदसौर नगर के प्रबुद्धजन संवाद कार्यक्रम में केबिनेट मंत्री चैतन्य काश्यप के आतिथ्य एवं राज्यसभा सांसद बंशीलाल गुर्जर, लोकसभा प्रभारी बजरंग पुरोहित, लोकसभा संयोजक देवीलाल धाकड़, भाजपा ज़िलाध्यक्ष नानालाल अटोलिया, कार्यक्रम प्रभारी प्रितेश चावला, व्यापारी प्रकोष्ठ के ज़िला संयोजक विजय सुराना, आर्थिक प्रकोष्ठ के ज़िला संयोजक कपिल भंडारी, मण्डल अध्यक्ष अरविंद सारस्वत की गरीमामयी उपस्थिति में संपन्न हुआ।
कार्यक्रम में मुख्य वक्ता केबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने कहा कि 2014 से पहले और 2014 के बाद का भारत बिल्कुज अलग है। आज देश का सबसे बड़ा कलंक धारा 370 हट चुकी है। आज करोड़ो हिन्दुस्तानियों की आस्था का केन्द्र भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो चुका है। उन्होने प्रबुद्धजन कार्यक्रम को लेकर कहा कि क्षेत्र का सबसे बड़ा तबका आपसे रोजाना संकर्प करता है। सभी से चर्चा कर मतदान के लिए प्रेरित करे। उन्होने कहा कि सांसद सुधीर गुप्ता ने क्षेत्र में कई विकास कार्य किए है। कई लोकसभा में एक भी मेडिकल कॉलेज नही है जबकि आपके लोकसभा क्षेत्र में दो-दो मेडिकल कॉलेज बन चुके है। रेलवे के क्षेत्र में आपके क्षेत्र में ऐतिहासिक रिकार्ड तोड़ कार्य हुए है। जिसमें दोहरीकरण कार्य प्रमुख है। अभी नीमच से रतलाम का कार्य तेजी से चल रहा है तो रतलाम से इंदौर का कार्य भी तेजी से चल रहा है तो आने वाले समय में वंदे भारत ट्रेन की सौगात भी क्षेत्र को जल्द ही मिलेगी। उन्होंने कहा कि मंदसौर नीमच संसदीय छेत्र में उद्योगों को लेकर नया निर्माण करना है। उद्योगों को बढावा देने के लिए छोटे -छोटे उधोग को लेकर सहमति बनी है। मोदी जी के विकसित भारत की परिकल्पना को साकार करना है।
जिलाध्यक्ष नानालाल अटोलिया ने कहा कि सबका साथ सबका विकास मोदी जी के नारे के साथ देश में विकास हुआ है। आज मोदी जी के नेतृत्व में देश का सम्मान बड़ा है। भारत अर्थव्यवस्था में पांचवे नम्बर पर आ गया है। मोदी जी के नेतृत्व में मंदसौर ससंदीय क्षेत्र में भी संसद सुधीर गुप्ता ने विकास के कई कार्य किए है। इस बार फिर सांसद सुधीर गुप्ता को विजय बनाना है।
लोकसभा चुनाव प्रभारी बजरंग पुरोहित ने कहा कि 2024 का चुनाव महत्वपूर्ण चुनाव है। इस बार 400 पार का लक्ष्य पूरा करना है। मोदी सरकार बनाने में सहयोग करना है।
स्वागत भाषण व्यापारी संघ के जिला संयोजक विजय सुराणा ने कहा कि मोदी जी ने राष्ट्र निर्माण के लिए कई कार्य किए हैं, मोदी जी ने देश के लिए बहुत कुछ दिया है आज हमारी बारी आई है कि हम उनको लिए देश हित मे मतदान करे। उन्होंने कहा कि संसदीय क्षेत्र को 20 साल से चैतन्य काश्यप जी का सहयोग मिल रहा है उन्होंने खेल चेतना के माध्यम से माध्यम से कई युवाओं निखारा हैं।  जो राष्ट्रीय स्तर पर खेल खेले हैं। इतना ही नहीं इन्होंने सामाजिक स्तर पर भी कई कार्य किए हैं। रतलाम में चैतन्य काश्यप फाउंडेशन के माध्यम से लोगों के घर का सपना पूरा किया है। इस अवसर पर बड़ी संख्या में व्यापारी प्रकोष्ठ, चिकित्सक, वकील, कर सलाहकार, शिक्षाविद् सहित अन्य सामाजिक संगठनों के वरिष्ठ नागरिक उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन कपिल भंडारी ने किया और आभार व्यापारी संघ अध्यक्ष शरद धींग ने माना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!

Must Read

spot_img