Homeविविधमहिला सशक्तिकरण मोदी सरकार की पहचान है, महिलाओं को सशक्त बनाने का...

महिला सशक्तिकरण मोदी सरकार की पहचान है, महिलाओं को सशक्त बनाने का संकल्प अटुट रहेगा

भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता ने सीतामऊ ग्रामीण मंडल, जावरा नगर, पिपलोदा में किया जनसंपर्क
मंदसौर/नीमच – साल 2014 में केंद्र की सत्ता में आने के बाद से ही पीएम मोदी ने महिलाओं के विकास के लिए कदम उठाने शुरू कर दिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने महिलाओं को ‘सुविधा, सुरक्षा, सम्मान’ प्रदान करने के लिए लगातार तत्पर है। बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ योजना, प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के जरिए महिलाओं को गैस सिलेंडर देना, जनधन योजना के तहत खाता खुलवाना, मुस्लिम महिलाओं को लेकर तीन तलाक को कानूनी रूप से खत्म करना जैसे विधेयक ने पीएम मोदी के कदम को बढ़ाया है। महिला सशक्तिकरण मोदी सरकार की पहचान ह,ै महिलाओं को सशक्त बनाने का संकल्प अटुट रहेगा। यह बात भाजपा प्रत्याशी सांसद सुधीर गुप्ता ने जनसंपर्क के दौरान कही। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार ने देश में 3 करोड़ बहनों को लखपति दीदी बनाने का लक्ष्य रखा है। अभी तक देशभर में 1 करोड़ से ज्यादा लखपति दीदी बनाने में हम सफल हो चुके हैं। रविवार को भाजपा प्रत्याशी सांसद सुधीर गुप्ता ने सीतामऊ मंडल के तीतरोद, सुरजनी, बैलारा, ढिकनिया, खेजडिया, रहिमगढ, चायखेडी, खेताखेडा, काचरिया, सेमलिया खेडा, गलियारा, चिकला में जनसंपर्क किया।  
जावरा नगर पिपलोदा में भी किया जनसंपर्क
भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता ने जावरा नगर के चैपाटी रोड, रेलवे फाटक, स्टेशन रोड, रतलामी गेट,लक्ष्मीबाई रोड, नीम चैक, पिंजारवाडी, आजाद चैक, सोमवारिया, गोरधन नाथ मंदिर चैराहा, शुक्रवारिया,फुटी बावडी, पिपलीबाजार, जवाहर पथ, चुडी बाजार, बजाज खाना,कोठी बाजार होते हुए नीमचैक भाजपा कार्याल पर संपन्न हुआ। जनसंपर्क दौरान भाजपा प्रत्याशी सांसद सुधीर गुप्ता का जगह-जगह पुष्प मालाओं से स्वागत किया गया।  
जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा कि 10 वर्षो में मोदी जी के कार्यकाल संसदीय क्षेत्र में ऐतिहासिक कार्य हुए है। रेलवे के दोहरी करण से लेकर मेडिकल काॅलेज की सौगात के साथ शिक्षा क्षेत्र मे केन्द्रिय विधालय, सीएमराइज स्कुल, पीएमश्री स्कुल के साथ कृषि में सिंचाई परियोजनाओं के माध्यम से किसानों को लाभान्वित किया है। इतना ही नहीं मोदी सरकार की हर योजनाओं का लाभ हर वर्ग को मिला है।
सुवासरा विधायक हरदीप सिंह डंग ने कहा कि संसदीय क्षेत्र में सांसद सुधीर गुप्ता ने हर क्षेत्र में काम किया है। उर्जा के क्षे़त्र में रूनीजा में सोलर प्लांट, बुद्व सर्किट अंतर्गत धर्मराजेश्वर एवं चतुर्भुज नाले के सौंदर्यीकरण, जल प्रदाय योजना सहित महाविघालयों के नवीन भवनों के निर्माण से क्षेत्र के विघार्थियों को सुविधा मिली है। सुवासरा- शामगढ सिंचाई परियोजना, कयामपुर सिंचाई परियोजना, भानपुरा नहर योजना से क्षेत्र की भूमि सिंचित होने से किसानों के हर खेत तक पानी पहुंचने से क्षेत्र के किसान आत्मनिर्भर बनेंगे। पेयजल योजना के माध्यम से हर घर पर पीने का पानी नलों के माध्यम से मिल रहा है। प्रधानमंत्री सडक योजना के तहत हर गांव तक सडक बनने से ग्रामीणों को अब शहर आने जाने में सुविधा मिली है। यह सब भाजपा सरकार में ही हो रहा है। एक बार फिर मोदी सरकार बनाने में सहयोग कर सांसद सुधीर गुप्ता को विजश्री दिलाकर क्षेत्र के विकास में योगदान देवे।
विधानसभा प्रभारी मदनलाल राठौर ने कहा कि अबकी बार फिर मोदी सरकार को लाना है। 400 पार के साथ हर बुथ पर 370 वोट के लक्ष्य के साथ भाजपा को मजबुत करना है। मोदी जी नेतृत्व में सांसद सुधीर गुप्ता ने संसदीय क्षेत्र में कई ऐतिहासिक कार्य किए है।
जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती दुर्गा पाटीदार ने कहा कि मोदी सरकार ने महिलाओं के विकास के लिए कई कदम उठाए है। प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत गैस सिलेंडर,मातृत्व वंदन योजना,सुकन्या समृद्वि योजना के तहत बालिकाओं के खाते खोलकर लाभान्वित किया जा रहा है। अब मोदी सरकार 3 करोड महिलाओं को लखपति दीदी योजना का लाभ देने जा रही है। संसदीय क्षेत्र में सांसद सुधीर गुप्ता ने हर क्षेत्र में काम किया है।
जावरा जनसंपर्क के दौरान जावरा विधायक राजेन्द्र पांडे ने कहा कि मोदी सरकार मे संसदीय क्षेत्र में कई कार्य हुए है। करोडो की लागत से जावरा-उज्जैन के मध्य फोरलेन ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस कंट्रोल्ड हाइवे निर्माण होने से क्षेत्र में रोजगार के अवसर बढेगा। स्वास्थ्य क्षेत्र में भी कई कार्य हुए है। सिवील हास्पिटल जावरा में 100 बीस्तरीय उन्नयन हेतु 50 बिस्तरीय एमसीएच भवन के निर्माण होने से अस्पताल में इलाज कराने आने वाले मरीजों को राहत मिलेगी। इतना ही नहीं  रेलवे के दोहरी करण होने से अब किसी भी बडे शहरों तक जाने में कोई परेशानी नहीं होगी।  
इस दौरान पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती प्रियंका गोस्वामी, राजेश नामदेव, विधानसभा संयोजक जितेंद्रसिंह कोटड़ा माता मंडल अध्यक्ष ओपी परमार,किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष विक्रम सिंह महुआ, भाजपा जिला मंत्री श्रीमती सुनीता पालीवाल, जिला सह कोषाध्यक्ष राजकुमार गुप्ता, नंदु कुमावत,किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष, विक्रमसिंह, अजा मोर्चा जिला अध्यक्ष अशोक सूर्यवंशी, धनसुख पाटीदार, भगवतीलाल, बृजराज सिंह, अरविंद सिह,योगेंद्र सिंह, नवीन पंड्या, नटवर सिंह,विजय राठौर, विजेंद्र सिंह,रामानुज सिंह,राम सिंह,नारायण दास,कृष्णपाल सिंह, महेंद्र सिंह,राधेश्याम पाटीदार, मदन प्रजापत, महेश जयपाल, घनश्याम धानक,महिपाल सिंह,कम्मू लाल सहित कार्यकर्तागण और आम नागरिक उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
Captcha verification failed!
CAPTCHA user score failed. Please contact us!

Must Read

spot_img