जिग्नेश मेवाणी और कन्हैया कुमार पर फेंकी गई स्याही

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश में विधान सभा चुनाव होने हैं. इससे पहले गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी और जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ग्वालियर दौरे पर आये जहां पर उन्हें बड़े ही भद्दे विरोध का सामना करना पड़ा है. दोनों ही नेताओं पर काली स्याही फेंक कर उनका अपमान किया गया है.
आपको बता दें कि हिन्दू सेना ने पहले ही यह ऐलान कर दिया था कि अगर कन्हैया और मेवणी गालव ऋषि की तपोभूमि ग्वालियर में कदम रखेंगे तो उनका मुंह काला कर दिया जायेगा. कन्हैया और मेवणी ग्वालियर में संविधान बचाओ यात्रा में शामिल होने के लिए आये थे. फिलहाल बाद में हिन्दू सेना के कार्यकर्ताओं को ग्वालियर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.दरअसल जिग्नेश मेवनी और कन्हैया कुमार ग्वालियर के चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स के एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे मगर हिन्दू सेना के एक कार्यकर्ता ने दोनों ही नेताओं पर स्याही फेंक दी. स्याही फेंकने वाले कार्यकर्ता का नाम मुकेश पाल बताया जा रहा है.

स्याही फेंकने के तुरंत बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने मुकेश को धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया. इसके साथ ही स्याही फेंकने के बाद मुकेश पल ने मीडिया से कहा कि भारत माता के गद्दारों को उनका सबक मिल गया है.

%d bloggers like this: