Homeदिल्लीदिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर सचिवालय में फेंका मिर्च पाउडर

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर सचिवालय में फेंका मिर्च पाउडर

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मंगलवार की दोपहर सचिवालय में उस वक्त एक शख्स ने मिर्ची पाउडर फेंक दिया जब वे लंच के लिए दोपहर 2:10-2:15 के करीब ऑफिस से निकल रहे थे। हमलावर की पहचान अनिल शर्मा के तौर पर हुई है।

नारायणा का रहनेवाला अनिल शर्मा दिल्ली सचिवालय में आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल के ऑफिस से बाहर आने का इंतजार कर रहा था। जैसे ही केजरीवाल ऑफिस से बाहर निकले, शर्मा भागे हुए उनके पास आया और बोला- ‘आप ही से उम्मीद है’। उसके बाद शर्मा ने केजरीवाल के पैर छूने का ढोंग किया। शर्मा के एक हाथ में पत्र था जबकि दूसरे हाथ में मिर्च पाउडर था। उसने गुटखा पैकेट में मिर्च का पाउडर लाया हुआ था।

केजरीवाल ने शर्मा को पैस छूने से रोका, उसके फौरन बाद शर्मा ने खड़ा होते ही केजरीवाल के चेहरे पर मिर्च पाउडर फेंक दिया। शर्मा को हिरासत में ले लिया गया।

केजरीवल पर हमले के बाद आम आदमी पार्टी (आप) के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने आईएएनएस से कहा, “इस हमले में सीएम केजरीवाल की आंखों को नुकसान नहीं पहुंचा है, क्योंकि उन्होंने संयोगवश चश्मा लगा रखा था।” यह शख्स मुख्यमंत्री कायार्लय के बाहर उनका इंतजार कर रहा था और जैसे ही केजरीवाल बाहर आए, उसने उनके चेहरे की तरफ लाल मिर्च पाउडर फेंक दिया।

Must Read

spot_img