मध्यप्रदेश- स्कूली वाहन और ट्रक की भिड़ंत , 6 स्कूली बच्चों सहित 7 लोगों की मौत

नई दिल्लीः मध्यप्रदेश के सतना जिले के बिरसिंहपुर के पास एक स्कूली वाहन और ट्रक की भिड़ंत हो गई है। इस हादसे में 6 स्कूली बच्चों सहित 7 लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार बिरसिंहपुर के लकी कांवेंट स्कूल का वाहन बच्चों को लेकर स्कूल जा रहा था तभी तेज रफ्तार से आ रही सवारी बस की उससे भिड़ंत हो गई। यह हादसा सुबह लगभग 9.30 बजे उज्जैनी मोड़ के पास हुआ।

इस भिड़ंत में चालक रंजन सहित 6 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। बस में सवार 9 लोगों को चोटे आई हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए बिरसिंहपुर शासकीय अस्पताल ले जाया गया है। माना जा रहा है कि तेज गति के कारण हादसा हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कूली वाहन काफी तेज गति से आ रहा था। इसी वजह से स्कूली वाहन और निजी बस आमने-सामने आकर टकरा गए।

स्कूली वाहन में स्पीड गवर्नर न लगे होने की बात भी सामने आ रही है। यह आरटीओ और स्कूल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही वाला मामला है। डॉक्टरों ने 6 बच्चों को मृत घोषित कर दिया है। घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी। कलेक्टर राहुल जैन, पुलिस अधीक्षक सहित वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गये हैं।

%d bloggers like this: