मलाइका-अर्जुन के रिलेशन पे चाचा अनिल कपूर ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्लीः अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिलेशन को लेकर काफी खबरें आती रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से तो दोनों की शादी की खबरें भी आ रही हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने अभी तक इस बारे में कोई कमेंट नहीं किया है, लेकिन अर्जुन के चाचा अनिल कपूर ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘अनिल कपूर से जब दोनों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह अर्जुन को बहुत अच्छे जानते हैं। उन्होंने कहा कि अगर उनका भतीजा खुश है तो वो भी खुश हैं। अनिल कपूर ने आगे कहा कि वो इस मामले पर कोई कमेंट नहीं करेंगे, लेकिन एक परिवार के तौर पर अर्जुन की जिंदगी में खुशी आने से उनको भी खुशी होगी।’

हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अर्जुन कपूर ने ये खुलासा किया कि वो अब सिंगल नहीं हैं।

साथ खरीदा घर!

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन और मलाइका ने मुंबई में मिलकर फ्लैट खरीदा है। हालांकि इसकी कोई जानकारी नहीं है कि दोनों वहां रहेंगे या नहीं।

वैसे अभी कुछ दिनों पहले हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान जब मलाइका से उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया था तो उन्होंने कहा था, मैं कभी पर्सनल सवालों का जवाब नहीं देती। इस वजह से नहीं क्योंकि मैं शर्माती हूं जवाब देने में बल्कि इसलिए क्योंकि मुझे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं और जो भी मेरी लाइफ में होता है इसके बारे में सबको पता होता ही है। मुझे उसके बारे में बात करने की जरूरत नहीं है। मैं अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हूं। ये बहुत ही खूबसूरत और कीमती है।

You may have missed

%d bloggers like this: