मीरा ने किया बेटे का नाम फाइनल ,शाहिद कपूर ने शेयर किया बेटे का नाम

नई दिल्लीः शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक बार फिर से मम्मी-पापा बन गये हैं। बुद्धवार रात मीरा कपूर ने अपने बेटे को जन्म दिया। इसके बाद से फैंस शाहिद कपूर के बेटे की पहली तस्वीर और उनके नाम का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में शाहिद कपूर ने भी बिना देरी किए बेटे का नाम सोशल मीडिया के जरिए सभी के साथ साझा किया है। कुछ ही देर पहले शाहिद कपूर ने ट्वीट करते हुए बेटे का नाम फैंस को बता दिया है साथ ही बधाईयां देने वाले सभी फैंस का शुक्रिया भी अदा किया है।

शाहिद ने ट्वीट किया, “ज़ेन कपूर यहां है और अब हमें महसूस हो रहा है कि हमारा परिवार पूरा हो चुका है। सभी की दुआओं और आशीर्वाद का शुक्रिया. हम बहुत खुश हैं। आप सभी को ढेर सारा प्यार।” इससे पहले मीरा राजपूत ने 26 अगस्‍त 2016 को बेटी को जन्‍म दिया था जिसका नाम रखा गया था मीशा। मीशा का नाम मीरा राजपूत और शाह‍िद कपूर के नाम के पहले अक्षर से बना है।

बेटे का नाम मीरा राजपूत ने तय किया है। पहले एक इंटरव्‍यू में भी मीरा ने ये बताया था कि इस बार बच्‍चे का नाम वो ही तय करेंगी क्‍योंकि बेटी का नाम शाहिद कपूर ने रखा था। बच्चे के जन्‍म के बाद से ही इंटरनेट पर नाम को लेकर कई सुझाव मिलने लगे थे।

%d bloggers like this: