नई दिल्लीः पांच दिन पहले लापता हो गए एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रसिडेंट सिद्धार्थ सिंघवी का शव पुलिस को मिला है। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की मानें तो यह पेशेवर कॉम्पटीशन का नतीजा जान पड़ता है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि 20 साल के कैब ड्राइवर सरफराज शेख उर्फ रईस को एक प्रमुख निजी बैंक के उपाध्यक्ष सिद्धार्थ सांघवी की हत्या करने की कथित रूप से सुपारी दी गई थी। सांघवी पांच सितंबर की शाम से गायब थे।

पुलिस के अनुसार इस मामले में शेख को गिरफ्तार किया गया है जबकि एक महिला समेत चार लोग हिरासत में लिए गए हैं। पुलिस उपायुक्त (अपराध) तुषार दोशी ने बताया कि आरोपी ड्राइवर को शुरु में नवी मुम्बई अपराध शाखा ने हिरासत में लिया और उसे मुम्बई पुलिस को सौंप दिया। मुम्बई पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। ड्राइवर नवी मुंबई के कोपराखैराने का रहने वाला है। दोशी ने कहा, हमने सांघवी की हत्या और शव को नष्ट करने की साजिश रचने में उसकी भूमिका पायी।

एक अन्य अधिकारी के मुताबिक कि इस अपराध में इस्तेमाल की गयी कार शेख के घर के पास खड़ी मिली थी। शेख ने बुधवार को सांघवी की कथित तौर पर हत्या कर दी और पड़ोस के जिले ठाणे के कल्याण में हाजी मलंग दरगाह के समीप शव को ठिकाने लगा दिया था। जांच में सामने आया कि हाल ही प्रमोशन पाने वाले सांघवी की हत्या नौकरी में जलन के चलते की गई है। रविवार को उनका शव मिला। अधिकारी के अनुसार फ्रैब्रीकेटर का भी काम करने वाले शेख ने पूछताछ के दौरान दावा किया कि एक महिला समेत चार लोगों ने उसे सांघवी की हत्या के लिए सुपारी दी थी।