मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से सीटों के ‘सम्मानजनक’ बंटवारे को लेकर की मुलाकात

नई दिल्लीः अगले लोकसभा चुनाव के लिए बिहार में एनडीए दलों के बीच सीटों का बंटवारा तकरीबन अंतिम चरण में है। अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की।

रूटीन मेडिकल चेकअप के लिए इस समय दिल्ली आए नीतीश कुमार और अमित शाह के बीच यह मुलाकात बीजेपी अध्यक्ष के आवास पर हुई। हालांकि, नीतीश कुमार-अमित शाह के बीच हुई इस मुलाकात को बीजेपी नेताओं ने एक औपचारिक मुलाकात बताया है।

अमित शाह से मुलाकात के बाद नीतीश कुमार सीधे बिहार भवन गए जहां बताया जा रहा है कि उन्होंने केसी त्यागी, प्रशांत किशोर आदि के साथ मीटिंग की।

कुछ दिनों पहले नीतीश कुमार ने जानकारी दी थी कि बिहार में एनडीए दलों के बीच सीटों का बंटवारा महज कुछ और दिनों में हो जाएगा। इसके साथ ही नीतीश ने नेताओं को किसी भी मीडिया अटकलों पर नहीं जाने की सलाह दी थी और यह आश्वस्त किया था कि जेडीयू पूरे गर्व और सम्मान के साथ चुनाव लड़ेगी।

बता दें कि नीतीश कुमार स्वास्थ्य जांच के लिए मंगलवार को नई दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती हुए थे। भाषा को सूत्रों ने बताया था कि कुमार सुबह करीब साढ़े आठ बजे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के निजी वार्ड में भर्ती हुए थे।

%d bloggers like this: