‘मैं शादी के मौके पर नर्वस थी’ -प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्लीः शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। शादी के बाद इस कपल का ग्रैंड रिसेप्शन लोगों के दिलोदिमाग पर छाया हुआ है। आपको बता दें कि इस न्यू वेडिंग कपल के शादी और उसके फंक्शन भले ही खत्म हो गए हैं, लेकिन इनकी बातें पर जगह की जा रही है। ये कपल जहां भी जा रहे हैं लोग उनके पीछे-पीछे चलते ही जा रहे हैं। इसी बीच यह कपल बार फिर साथ नजर आए प्रियंका और निक आज ‘बंबल’ की लांच पार्टी में पहुंचे। जहां इनका लुक देखते ही बन रहा था। आपको बता दे कि बंबल एक डेटिंग ऐप है और खबर के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा इस एप्प में इन्वेस्टर भी हैं। बंबल ऐप की लॉन्चिग पार्टी के दौरान प्रियंका अपनी शादी को लेकर एक खुलासा किया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

शादी के बाद से प्रिंयका चोपड़ा ने न्यूज साइट एनडीटीवी को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि वह अपनी शादी के मौके पर वे बहुत नर्वस थीं। निक को शादी की वेदी पर देखना बहुत ही अनोखा अनुभव था। प्रियंका चोपड़ा ने साफ कहा कि वे अपनी जिंदगी में कुछ भी प्लान नहीं करती हैं, मौका आता है और सही लगता है तो उस पर फोकस करती हैं। प्रियंका ने साफ कहा कि वे इस बात की परवाह नहीं करती हैं कि दूसरे क्या सोचते हैं।

प्रियंका चोपड़ा से उनकी शादी के ड्रेसेज के बारे में पूछा गया तो प्रियंका ने कहा कि मैं कुछ हटकरर पहनना चाहती थी, मेरे लिए फैशन मायने नहीं रखता है। मेरी ड्रेस पर पर्सनल तारीखें, नाम और ओम नमः शिवाय लिखा हुआ था। मैं दुनिया का सबसे लंबा घूंघट चाहती थी और मेरा घूंघट 75 फुट का था। सारी चॉयसेस पूरी तरह से पर्सनल थीं।

%d bloggers like this: