राजस्थान में राम मंदिर मुद्दे पर योगी ने आतंकी मसूद अजहर को दी ये चेतावनी

नई दिल्लीः राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 के लिए चुनाव प्रचार चरम पर पहुंच गया है। राजस्थान के विजयनगर में एक रैली को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर पर टिप्पणी करने को लेकर पाकिस्तानी आतंकी मसूद अजहर को सर्जिकल स्ट्राइक की चेतावनी दी है।

विजयनगर में सोमवार को आयोजित एक चुनावी सभा में योगी आदित्यनाथ ने कहा, “यदि मसूद अजहर राम मंदिर पर हमें धमकाता है तो एक दूसरे सर्जिकल स्ट्राइक में उसके जैसे आतंकवादियों को समाप्त कर दिया जाएगा। यहां तक कि उसके स्वामी भी उसे बचा नहीं पाएंगे।”

बता दें कि कुछ दिनों पहले दुनिया भर में कुख्यात आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर एक धमकी भरा ऑडियो टेप जारी किया है। उसने कहा है कि अगर अयोध्या में राममंदिर बना तो दिल्ली से काबुल तक तबाही मचा दी जाएगी।

मसूद अजहर ने नौ मिनट के इस टेप में धमकी देते हुए कहा कि अगर अयोध्या में कथित बाबरी मस्जिद के स्थान पर राम मंदिर बनता है, तो दिल्ली से काबुल तक मुस्लिम लड़के बदला लेने को तैयार हैं। उसने कहा, हम लोग पूरी तरह से तबाही फैलाने करने के लिए तैयार हैं।

%d bloggers like this: