लड़कों ने घेरी सपना चौधरी की कार

नई दिल्लीः ‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टेंट और हरियाणी डांसर सपना चौधरी के कार को कुछ लड़कों ने घेर लिया। उसके बाद लड़कों ने उनकी कार का पीछा करने लगे। इतना ही नहीं लड़कों ने हुटिंग भी करना शुरु कर दिया। इसे देखकर सपना चौधरी आग बबूला हो गई। सपना के नाराज होने के बाद जो हुआ उसे जानने के बाद फैंस सपना चौधरी की तारीफ कर रहे हैं। इस वारदात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दे कि हाल ही में सपना चौधरी अपनी कार से कहीं जा रही थी तभी कुछ लड़के उनकी ब्लैक कलर की कार के पीछे दौड़ रहे हैं और जब कार रुकी तो वो लोग नुकसान भी पहुंचाने लगे। यह देख सपना को काफी गुस्सा आ गया और उन्होंने अपनी कार से निकलकर चिल्लाते हुए कहा,’क्या त्हारे बाप ने लाकर दे रखी है गाड़ी’। इंस्‍टाग्राम पर सपना चौधरी के फैन क्‍लब द्वारा शेयर किए गए इस वीडिया में वह कुछ लड़कों को सबक सिखाती नजर आ रही हैं।

हाल ही में सपना चौधरी ने पहली बार मीटू अभियान पर बात की थी। सपना ने इस अभियान को बकवास करार दिया। सपना ने कहा था कि ये बयान वाहियात है और वह इसका समर्थन नहीं करती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि ताली कभी एक हाथ से नहीं बजती है। सपना ने कहा है कि हर बार गलती सिर्फ लड़कों की ही नहीं होती है, लेकिन इस अभियान के बाद इस तरह का माहौल बन गया है।

%d bloggers like this: